दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व क्रिकेटर को WC क्वार्टर फाइनल के बाद दी गई जान से मारने की धमकी
दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व क्रिकेटर को WC क्वार्टर फाइनल के बाद दी गई जान से मारने की धमकी
Share:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने हाल ही में इस बारे में खुलासा किया कि उन्हें और उनकी पत्नी को न्यूजीलैंड के खिलाफ 2011 विश्व कप क्वार्टर फाइनल के बाद जान से मारने की धमकी मिली थी। इससे पहले, जब 2011 विश्व कप क्वार्टर फाइनल में दक्षिण अफ्रीका 222 के लक्ष्य का पीछा करने के बावजूद, ढाका में 49 रनों से मैच हार गए थे। 

केवल अपना 10 वां वनडे खेलते हुए, डु प्लेसिस तब आए जब दक्षिण अफ्रीका 121/4 के स्कोर पर था उम्मीद जिंदा है। हालाँकि, डु प्लेसिस द्वारा सामना की गई दूसरी गेंद पर डिविलियर्स के रन आउट होने के बाद यह जोड़ी एक कड़े सिंगल के लिए चली गई। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, "उसके बाद मुझे जान से मारने की धमकी मिली। मेरी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिली।

हमने सोशल मीडिया चालू कर दिया और हमें उड़ा दिया गया। यह बहुत ही व्यक्तिगत हो गया, ”ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने कहा। उन्होंने यह भी कहा कि उनसे काफी आपत्तिजनक बातें कही गईं और जो उन्हें लोगों के प्रति अंतर्मुखी बनाती हैं। “सभी खिलाड़ी इससे गुजरते हैं और यह हमें अपने सर्कल को बहुत छोटा रखने के लिए मजबूर करता है। इसलिए मैंने अपने शिविर के भीतर एक सुरक्षित स्थान बनाने के लिए इतनी मेहनत की है, ”उन्होंने आगे कहा। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने तब से 143 एकदिवसीय, 69 टेस्ट और 50 टी 20 आई खेले हैं। वह 2016 से 2021 के बीच दक्षिण अफ्रीका के कप्तान थे।

भारत एशिया प्रशांत में दूसरा सबसे बड़ा बीमा-प्रौद्योगिकी बाजार है: एस एंड पी ग्लोबल रिपोर्ट

बाबा रामदेव के नेतृत्व वाली पतंजलि आयुर्वेद ने गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर के माध्यम से 175 करोड़ रुपये जुटाए

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर आया उछाल, जानिए क्या है नए दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -