तेजी से बढ़ रहा ब्रिटेन में कोरोना का कहर
तेजी से बढ़ रहा ब्रिटेन में कोरोना का कहर
Share:

ब्रिटेन में कहर बरपाने ​​वाला कोरोना वायरस का नया तनाव देखने को मिला है। इंग्लैंड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी क्रिस व्हिट्टी ने बुधवार को कहा कि यूनाइटेड किंगडम कोरोना मामलों की वर्तमान लहर "चरम शिखर" पर है।

सीएनएन ने व्हिट्टी के हवाले से कहा- "मुझे लगता है कि मेरे अधिकांश सहयोगियों को लगता है कि हम चोटी पर हैं।" उन्होंने आगे कहा, "अब इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास कभी भी एक और शिखर नहीं हो सकता है, लेकिन इस समय पर लोगों को दिशानिर्देशों का पालन करना जारी है, हमारे यहाँ मामले अब भी कम है,  वहीं 4 देश ऐसे भी है जंहा इस वायरस का प्रकोप अब भी जारी है।"

ब्रिटेन के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि सरकार 22 फरवरी को अपने मौजूदा राष्ट्रीय लॉकडाउन से बाहर निकलने के लिए एक रूट मैप स्थापित करने की उम्मीद करती है। "मुझे लगता है कि इस समय हम राष्ट्रीय स्तर पर नीचे जा रहे हैं।" इसने आगे बताया कि 75 में 10 से अधिक उम्र के लगभग 9 लोगों को और इंग्लैंड में एक पहली खुराक एक कोरोना वैक्सीन मिली है, स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को कहा। हालांकि, जॉनसन ने कहा कि 22 फरवरी को जल्द से जल्द सरकार "जितना संभव हो उतना विस्तार" स्थापित करने में सक्षम होगी "वे कैसे कुछ आराम देने का इरादा रखते हैं।"

पुरातत्व विभाग ने एकामरा क्षेत्र सौंदर्यीकरण परियोजना का लिया जायजा

प्रहलाद मोदी ने लखनऊ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए दी ये धमकी

भारत ने तमिलों के बेहतर प्रतिनिधित्व के लिए श्रीलंका में 13ए के पूर्ण कार्यान्वयन पर दिया जोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -