ओटीटी मंच पर छाई उज्जैन की कथक नृत्यांगना
ओटीटी मंच पर छाई उज्जैन की कथक नृत्यांगना
Share:

उज्जैन: इंदौर की कथक नृत्यांगना, खुशबू पांचाल, जिन्होंने हाल ही में 'डांस इंडिया डांस सीज़न -5' के दौरान जजों के समक्ष अपने आत्मविश्वास के कारण सोशल मीडिया पर भारी विचार प्राप्त किए, अब 'डांसिंग' नृत्य श्रृंखला में कथक सिखा रही हैं। जो कि इनफ्लिक्स इंडिया दिल से ऐप पर शुरू हुआ है।

खुशबू को लॉकडाउन के दौरान इन्फ्लिक्स टीम ने संपर्क किया था। बढ़ती युवा पीढ़ी के मोबाइल आकर्षण को देखते हुए, उसने श्रृंखला पर हस्ताक्षर करने का फैसला किया और अब वह इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से युवाओं के साथ बातचीत करने जा रही है। भविष्य के एपिसोड में, खुशबू के निर्देशन वाली संस्था नित्यरधना के शिष्य भी नृत्य करते नजर आएंगे। इस नृत्य श्रृंखला में, वह कथक को नए तरीके से सिखाएगी जो निश्चित रूप से आने वाली पीढ़ी के लिए शास्त्रीय परंपरा को आगे बढ़ाने का उत्साह जगाएगा। इस श्रृंखला की शूटिंग फिलहाल उज्जैन में चल रही है और अन्य सभी कार्य मुंबई से जारी हैं।

खुशबू पहले से ही देश और विदेश में बड़े मंचों पर कथक नृत्य की खुशबू बिखेर चुकी हैं। महाकाल की नगरी उज्जैन से विशेष प्रेम के साथ, उसने भविष्य में उज्जैन में रहने और यहां कथक सिखाने का फैसला किया है। वह कहती है कि उज्जैन मेरा परिवार है और आगे के सभी प्रस्ताव भी यहां पूरे होंगे क्योंकि उसके लिए उज्जैन छोड़ना असंभव है।

देश में 90 लाख पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, पिछले 24 घंटों में मिले 46 हज़ार नए केस

वसीम रिज़वी के खिलाफ शुरू होगी CBI जांच, वक्फ संपत्तियों को अवैध रूप से बेचने-खरीदने का मामला

अहमदाबाद में आज रात से लगेगा सख्त कर्फ्यू, बढ़ते कोरोना मामलों के कारण लिया गया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -