MP: OMG 2 की शूटिंग सेट पर विवाद, कम किराया देने पर उठे सवाल

उज्जैन: महाकाल मंदिर परिसर में इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म OMG-2 की शूटिंग चल रही है। हालाँकि अब इस फिल्म के शूट को लेकर विवाद सामने आया है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत फिल्म की यूनिट करीब 7 दिनों तक मंदिर परिसर और गर्भ गृह समेत नंदी हॉल और गणेश मंडपम में शूटिंग करने वाली है। लेकिन अब इसके किराए को लेकर विवाद खड़ा किया जा चुका है। आपको बता दें कि OMG-2 की शूटिंग महाकाल मंदिर में 10 दिनों तक होनी है लेकिन प्रड्यूसर ने मंदिर समिति को केवल 51 हजार रुपये किराया दिया है। इसी को लेकर हंगामा मच चुका है। इस समय फिल्म का पूरा सेट मंदिर में लगाया जा चुका है, केवल यही नहीं बल्कि फिल्म यूनिट के लिए प्रवचन हॉल में खाना भी बनाया जा रहा है। ऐसे में दिए जा रहे किराए को कम बताया जा रहा है।

कम किराया देने और प्रवचन हॉल में खाना बनाने को लेकर परमहंस अवधेश पुरी महाराज ने सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा है कि, 'ओह माय गोड-2 फिल्म की शूटिंग के लिए महाकाल मंदिर को सिर्फ 51 हजार रुपये किराए के तौर पर दिए गए हैं। जबकि 17 लाख रुपये के जेवरात दान देने वाले श्रद्धालुओं को शूटिंग की वजह से 2 घंटे तक इंतजार करना पड़ा। उन्हें मंदिर समिति ने बाहर ही बैठाकर रखा। उम्मीद ये थी कि फिल्म की शूटिंग से मंदिर समिति को करोड़ों रुपये की इनकम होगी, लेकिन किराए के लिए सिर्फ 51 हजार रुपये ही दिए गए हैं।'

इसी बात को लेकर परमहंस अवधेश पुरी महाराज ने सवाल खड़े कर दिए हैं और कई लोग उनका समर्थन कर रहे हैं। खैर यह कोई पहला विवाद नहीं है जो मध्य प्रदेश में हो रहा है। बल्कि इसके पहले आश्रम-3 की शूटिंग को लेकर भी विवाद हो चुका है।

महांकाल मंदिर परिसर में 'OMG 2' की शूटिंग के दौरान जूते में नजर आई पूरी यूनिट

OMG-2 की शूटिंग के पहले ही दिन मुश्किल में फंसे अक्षय कुमार, उज्जैन पुलिस करेगी कार्रवाई

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे अक्षय कुमार, सामने आई ये तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -