महांकाल मंदिर परिसर में 'OMG 2' की शूटिंग के दौरान जूते में नजर आई पूरी यूनिट

मध्य प्रदेश के उज्जैन के महांकाल मंदिर में कल बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म ओ माय गॉड टू की शूटिंग कीl उनके साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी थेl शूटिंग से पहले अक्षय ने बेरीकेट से खड़े रहकर किए बाबा महाकाल के दर्शन किये। कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करते हुए पंडितजी ने पूजन अर्चन करवाया l महाकाल मंदिर, परिसर में चल रही शूटिंग के समय मंदिर के इंतजाम का भी पालन नही किया गया, परिसर में जूते चप्पल पहन कर सभी गये। वही उनके इस रवैये से कई लोगों ने आपत्ति भी व्यक्त की।

वही दूसरी तरफ अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि अक्षय कुमार प्रतिबंधित की गई काले रंग की फिल्म चढ़ी कार में आए थे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। दरअसल अक्षय कुमार ने OMG 2 की शूटिंग उज्जैन के रामघाट से प्रारंभ की है। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में भी की जाएगी । 

वही इसके साथ आज अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर भी साझा किया है। किन्तु, फिलहाल उनकी गाड़ी को लेकर अब वह मुश्किलों में घिर सकते हैं। दरअसल, अक्षय कुमार इंदौर एयरपोर्ट से उतरने के बाद सफेद रंग की ऑडी कार में बैठकर सीधे उज्जैन में बाबा महाकाल मंदिर पहुंचे। मगर उनकी कार में कार के सभी कांच पर काले रंग की फिल्म चढ़ी हुई, जिसे शीर्ष अदालत ने बैन कर रखा है।

गोविंदा की पत्नी सुनीता पर भड़की कश्मीरा शाह, बोली- मामा और भांजे की जोड़ी को एक बार फिर...

VIDEO: अपने बच्चों को लेकर शाहरुख खान को है ये डर, खुद किया खुलासा

OMG-2 की शूटिंग के पहले ही दिन मुश्किल में फंसे अक्षय कुमार, उज्जैन पुलिस करेगी कार्रवाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -