OMG-2 की शूटिंग के पहले ही दिन मुश्किल में फंसे अक्षय कुमार, उज्जैन पुलिस करेगी कार्रवाई

उज्जैन: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म ओह माय गॉड 2 (OMG 2) की शूटिंग आरंभ कर दी है. इस सिलसिले में वह आज बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन के मंदिर में भगवान शिव का आशीर्वाद लेने पहुंचे. मगर अब खिलाड़ी कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि अक्षय कुमार प्रतिबंधित की गई काले रंग की फिल्म चढ़ी कार में आए थे.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. दरअसल अक्षय कुमार ने OMG 2 की शूटिंग उज्जैन के रामघाट से प्रारंभ की है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में भी की जाएगी . इसके साथ आज अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर भी साझा किया है. किन्तु, फिलहाल उनकी गाड़ी को लेकर अब वह मुश्किलों में घिर सकते हैं.

दरअसल, अक्षय कुमार इंदौर एयरपोर्ट से उतरने के बाद सफेद रंग की ऑडी कार में बैठकर सीधे उज्जैन में बाबा महाकाल मंदिर पहुंचे. मगर उनकी कार में कार के सभी कांच पर काले रंग की फिल्म चढ़ी हुई, जिसे शीर्ष अदालत ने बैन कर रखा है. जिसके बाद इस बात पर ध्यान जाने के बाद पुलिस ने कानून के मुताबिक कार्रवाई करने की बात कही. ASP अमरेंद्र सिंह ने कहा कि कार के कांच पर काले रंग की फिल्म लगाना बैन है, कार्रवाई की जाएगी. 

सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यमों के विनिवेश के खिलाफ 28 अक्टूबर को बीएमएस करेगी विरोध प्रदर्शन

भूकंप के झटकों से हिला तेलंगाना, सहमे लोग

बड़ी खबर! कर्मचारियों के लिए 'टाटा स्टील' लेकर आई ये 2 बड़ी स्कीम, जानिए इसके फायदे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -