खौफनाक: बस ड्राइवर भटका रास्ता, फिर हुआ बड़ा हादसा

जयपुर: राजस्‍थान के जालोर जिले से दुर्घटना की बहुत ही खौफनाक घटना सुनने को मिली है, जहां कल देर रात्रि एक दुर्घटना में बस में सवार लगभग 6 लोगों की जान चली गई है. दरअसल में बस अनियंत्रित होकर बिजली के तारों से जा टकराई थी, जिसके कारण पूरी बस में करंट दौड़ गया था और इस करंट के कारण बस में आग लग गई. इस दुर्घटना में 6 लोगों की जाने चली गई है.

जंहा इस दर्दनाक दुर्घटना में प्रशासन की बड़ी लापरवाही के बारें में सुनने को मिला है.वहीं इस बारे में पुलिस उपाधीक्षक हिम्‍मत सिंह ने घटना की सूचना देते हुए बोला है कि दुर्घटना महेशपुरा गांव के पास हुआ है, जंहा इस बात का पता चला है कि बस चालक रास्‍ता भटककर एक ग्रामीण क्षेत्र में चला गया था और बस बिजली के तारों से टकरा गई थी. जिसके कारण पूरी बस में आग लग गई थी.

मिली जानकारी के अनुसार हादसा महेशपुरा गांव के पास रात तकरीबन साढ़े 10 बजे के आस-पास हुआ था.  कहा जा रहा है कि सभी लोग एक मंदिर के दर्शन करने निकले थे. मगर मध्य रास्ते में ही बस रास्ता भटक गई थी और कच्चे रास्ते में चली गई थी. इस बीच चालक गुगल मैप की सहायता से बस चला रहा था. अचानक बस रास्ते में लटके हुए एक बिजली के तार की चपेट में आ गई थी और दुर्घटना हो गई था.

रिपोर्ट्स के अनुसार यह निजी बस बाडमेर से ब्‍यावर जा रही थी. अधिकारी ने कहा है कि छह व्‍यक्तियों की मौत हो गई है और एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची थी औऱ रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया था. फिलहाल सभी घायलों को जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती किया जा चुका है.

कश्मीर में बढ़ा ठंड का पारा, माइनस 7.6 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा तापमान

भारत में आज से कोरोना टीकाकरण शुरू, भूटान के पीएम ने PM मोदी को दी बधाई

अमित शाह ने कहा-"विश्व का सबसे बड़ा खाली अभियान भारत...."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -