NTA ने की UGC NET परीक्षा 2021 तिथियों की घोषणा
NTA ने की UGC NET परीक्षा 2021 तिथियों की घोषणा
Share:

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने UGC NET परीक्षा 2021 के लिए संशोधित ewxam तिथियों की घोषणा की है, जो दिसंबर 2020 और जून 2021 में आयोजित की जाएगी। संशोधित परीक्षा तिथियों को NTA की वेबसाइट nta.ac पर आधिकारिक घोषणा में देखा जा सकता है। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, एजेंसी को छात्र समुदाय से पता चला कि 10 अक्टूबर की परीक्षा तिथि कई महत्वपूर्ण परीक्षाओं के साथ संघर्ष करती है जो उस दिन के लिए भी निर्धारित हैं। 

उम्मीदवारों की बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने और उन्हें होने वाली कठिनाई को दूर करने के लिए, यूजीसी-नेट दिसंबर 2020 और जून 2021 चक्रों की कुछ तिथियों को पुनर्निर्धारित करने का निर्णय लिया गया है। दिसंबर 2020 और जुलाई 2021 के लिए UGC NET परीक्षा 2021 पहले 6 अक्टूबर से 11 अक्टूबर, 2021 तक निर्धारित की गई थी, लेकिन अब इसे 6 अक्टूबर से 8 अक्टूबर, 2021 और 17 से 19 अक्टूबर, 2021 के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है। विस्तृत तिथि पत्रक होगा बाद में दिया जाए। 

वही प्रवेश पत्र समय के साथ यूजीसी नेट की आधिकारिक साइट के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है। इस बीच, यूजीसी नेट पंजीकरण 10 अगस्त को शुरू हुआ और 5 सितंबर, 2021 को समाप्त होगा। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एनटीए यूजीसी नेट की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

पंजशीर पर भी 'तालिबान' का कब्ज़ा ? अमरुल्लाह सालेह के पलायन की खबरें वायरल

सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज को लेकर हुई कवरेज से नाराज स्टार्स, जताया गुस्सा

अफ़ग़ान संकट के बीच अबू धाबी के क्राउन प्रिंस से पीएम मोदी ने की बात, प्रमुख मुद्दा रहा 'आतंकवाद'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -