सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज को लेकर हुई कवरेज से नाराज स्टार्स, जताया गुस्सा
सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज को लेकर हुई कवरेज से नाराज स्टार्स, जताया गुस्सा
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। ऐसे में बीते 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार हुआ और इस दौरान उनकी दोस्त शहनाज गिल को लेकर हुई मीडिया कवरेज पर कई टीवी स्टार्स भड़क गए हैं और उन्होंने गुस्सा जताया है। इस लिस्ट में अभिनेत्री गौहर खान, जरीन खान, सुयश राय और दिशा परमार तक शामिल है। इन सभी ने कड़ी नाराजगी जताई है। जी दरअसल सिद्धार्थ की मौत के बाद से लगातार मीडिया कवरेज जारी है और इस मामले से जुड़े हर व्यक्ति से न सिर्फ बात की जा रही है बल्कि अंतिम संस्कार के वक्त के फोटो और वीडियो तक लिए गए। बीते कल जब अंतिम संस्कार के लिए शहनाज गिल श्मशान घाट पहुंची थी, तो मीडियाकर्मियों और फोटोग्राफर्स ने उनकी कार ने घेर लिया। इस दौरान शहनाज को श्मशान तक पहुंचने में काफी समय लगा।

अब इसी को देखते हुए स्टार्स ने नाराजगी जताई है। हाल ही में गौहर खान से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि "ये शर्मनाक है! मीडिया हाउस को इस तरह की कवरेज के लिए शर्म आनी चाहिए। हमें अपना सिर शर्म से लटका लेना चाहिए जब किसी ने किसी अपने को खोया हो! शर्मिंदा हूं, बहुत शर्मिंदा। सभी मीडिया हाउस, त्रासदी को सनसनीखेज बनाने वाले है।।" वहीँ इसके अलावा एक और स्टोरी में गौहर खान ने लिखा कि "और एक्टर्स/पहचाने जाने वाली शख्सियतें जो कैमरे के सामने फोटो खिंचाने के लिए अपना मास्क उतारते हैं, उन्हें अपना सिर शर्म से झुका लेना चाहिए। जो कुछ हो रहा है उससे बेहद नाराज हूं। यदि आप वास्तव में सम्मान देना चाहते हैं, तो इसे क्लिक करने का अवसर बनाने के बजाय, दिवंगत आत्मा के लिए एक छोटी सी प्रार्थना करें"।

उनके अलावा किश्वर मर्चेंट के पति सुयश राय ने लिखा "प्लीज!! डियर मीडिया।।।ये बहुत अच्छा है कि आप हमारे इवेंट्स और खुशियों का हिस्सा बनते हैं। मैं वाकई इससे बहुत खुश होता हूं और अच्छा फील करता हूं। लेकिन आज के दिन के लिए जब किसी ने अपने को खोया है।।। आपको उन्हें वैसे ही रहने देना चाहिए।।।। उन्हें अपने में रहने दीजिए और समय दीजिए।।।उन्हें चैन से अपने प्यारे को आखिरी बार बाय कहने दीजिए। कार से बाहर निकलने में उन्हें मशक्कत करते देखना काफी दुखभरा है। मैं जानता हूं कि आप अपनी नौकरी कर रहे हैं लेकिन दिल से रिक्वेस्ट है कि ऐसे हालातों में परिवार को अपने हाल पर छोड़ देना चाहिए।"

वहीँ दूसरी तरफ जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की और लिखा "मीडिया को क्या दिक्कत है? एक परेशान लड़की जो पहले से ही काफी कुछ सह रही है और आप उसके साथ ऐसे वक्त में ये बर्ताव कर रहे हैं। सिर्फ कुछ एक्सक्लूसिव कवरेज और अपने फायदे के लिए। क्यों इंसान इतने बेरहम होते जा रहे हैं। मेरा दिल शहनाज के लिए निकला जा रहा है।" इसी के साथ टीवी अदाकारा दिशा परमार ने लिखा, "एक दुखी महिला की प्रतिक्रिया जानने के लिए उसके चेहरे पर कैमरा फेंकना बेहद असंवेदनशील बात है!! हमें इतनी सी बात समझने में क्या दिक्कत है? अवास्तविक" इस तरह कई स्टार्स ने अपनी नाराजगी जताते हुए मीडिया को फटकार लगाई।

दादाभाई नैरोजी की जयंती आज, जानिए उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातें

सिद्धार्थ शुक्ला को भुला नहीं पा रही ये अदाकारा, कहा- 'प्यार से गले लगते थे'

उज्जैन: सड़क पर घूम रहे कुत्तों के मुंह में डाला एसिड, 5 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -