पीएम आवास के ऊपर मंडराते UFO ने उड़ाए होश !
पीएम आवास के ऊपर मंडराते UFO ने उड़ाए होश !
Share:

दिल्ली: हाल ही में पीएम मोदी की हत्या की साजिश का पर्दाफाश होने की ख़बरें आई है. अब पीएम आवास के पास 7 जून को UFO देखे जाने की ख़बरें आ रही है. जिसके बाद एक बार फिर पीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे है वही रक्षा अधिकारियों की फजीहत बढ़ गई है. सूत्रों के अनुसार अभी तक इस अज्ञात चीज़ के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. नियमो के अनुसार पीएम आवास के दो किलोमीटर के दायरे तक 'नो फ्लाइंग जोन' तय है मगर इसी दायरे के अंदर स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप के ऑफिसर ने एक अनजान सी चीज उड़ते देखी .


सूत्रों के अनुसार घटना शाम 7.30 बजे की है जिसके बाद नेशनल सिक्योरिटी गार्ड और दिल्ली एयर ट्रैफिक कंट्रोल को इसकी खबर दी. सूचित कर दिया गया. दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर मधुर वर्मा ने सीएनएन को बताया "हमने अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है. हो सकता है वो कोई ड्रोन हो, जो कि सामान्य बात है. सुरक्षा कारणों से हम ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते."

गौरतलब है कि हाल ही में पकडे गए माओवादियों के पास से एक लेटर मिला था जिसमे लिखा था कि मोदी माओवादियों के लिए बढ़ता खतरा है और इसी पत्र के मिलने पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की तरह मोदी की हत्या के प्लान का खुलासा हुआ था.हालांकि विपक्ष इसे सहानुभूति बटोरने की चाल बता रहा है. 

पीएम मोदी की फिटनेस देख बॉलीवुड बोला रॉकस्टार

अक्ल विरासत में नहीं मिलती - अरुण जेटली

पीएम ने रायपुर से जगदलपुर के बीच हवाई सेवा का शुभारंभ किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -