उडुपी के भाजपा विधायक रघुपति भट को मिली धमकी
उडुपी के भाजपा विधायक रघुपति भट को मिली धमकी
Share:


बेंगलुरू: कर्नाटक के हिजाब विवाद के बीच उडुपी के बीजेपी विधायक रघुपति भट को धमकी भरे फोन आए हैं.

"हैदराबाद में, इंटरनेट के माध्यम से कॉल किया गया था। पुलिस अधीक्षक द्वारा सुरक्षा का सुझाव दिया गया है। अपने लोगों की कंपनी में, मैं सुरक्षित हूं। यह पर्याप्त है, और मैं एक बंदूकधारी की तलाश नहीं कर रहा हूं" रघुपति के अनुसार भट। "मैं एक ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो धमकियों से धीमा हो जाता है," उन्होंने जारी रखा।

"पाकिस्तान टीवी और अल-जज़ीरा टीवी के अनुसार, उडुपी जिले में हिजाब प्रतिबंधित है। इसे देखने के परिणामस्वरूप कई लोग धमकी भरे फोन कॉल कर रहे हैं। हिजाब बहस के दौरान, मैंने कोई धार्मिक विरोधी टिप्पणी नहीं की। मैंने इसके लिए बात की है कॉलेजों में अनुशासन। क्षेत्र के सभी मुस्लिम अधिकारियों ने इस बात पर सहमति जताई है कि इस मामले पर मेरी स्थिति सही है।" विधायक रघुपति भट उडुपी गर्ल्स प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज की स्कूल डेवलपमेंट एंड मैनेजमेंट कमेटी (एसडीएमसी) के अध्यक्ष हैं, जहां से हिजाब विवाद शुरू हुआ था। वह कक्षा में हिजाब के विरोध में मुखर रहे हैं और कहा है कि हिजाब की दुविधा एक अंतरराष्ट्रीय साजिश का परिणाम है।

भट ने पहले मुस्लिम छात्रों को सलाह दी थी कि अगर वे हिजाब पहने हुए हैं तो वे कैंपस में न आएं क्योंकि इससे कॉलेज के 1,000+ विद्यार्थियों की शैक्षणिक गतिविधियां बाधित होंगी। उनका दावा है कि उन्हें आए दिन धमकी भरे फोन आते रहते हैं।

मशहूर उद्योगपति राहुल बजाज ने दुनिया को कहा अलविदा

अचानक धंसने लगी रेलवे अंडरब्रिज की मिट्टी, 2 अफसरों की गई जान

IPL Mega auction: इस गेंदबाज़ को RCB ने 5 गुना कीमत देकर ख़रीदा, पहले खुद ही टीम से निकाला था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -