IPL Mega auction: इस गेंदबाज़ को RCB ने 5 गुना कीमत देकर ख़रीदा, पहले खुद ही टीम से निकाला था

नई दिल्ली: IPL 2022 में तेज गेंदबाज़ हर्षल पटेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते नज़र आएंगे. उन्हें IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में RCB ने 10.75 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया है. उन्हें खरीदने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और RCB के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला. लेकिन आखिर में बाजी बैंगलोर के हाथ लगी.

बता दें कि हर्षल पटेल पहले भी RCB का हिस्सा थे. मगर IPL  2021 के बाद बैंगलोर ने उन्हें रिलीज कर दिया गया था. अब बैंगलोर ने उन्हें पांच गुना से अधिक रकम देकर अपने साथ लिया है. 2021 में हर्षल को दो करोड़ रुपये मिलते थे. वे पिछले सीजन के सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. वहीं, टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम के लिए खेलते नज़र आएंगे. IPL 2022 मेगा ऑक्शन में उन्हें राजस्थान ने पांच करोड़ रुपये में अपने साथ लिया. आर अश्विन मार्की प्लेयर्स के सेट में शामिल थे. उनकी बेस प्राइस दो करोड़ रुपये थी. अश्विन के लिए दिल्ली कैपिटल्स (DC) और RR में कड़ा मुकाबला देखने को मिला. लेकिन अंत में रॉयल्स ने बाजी मार ली.

वहीं, टीम इंडिया के ओपनिंग बैट्समैन शिखर धवन को पंजाब किंग्स ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीद कर 2022 मेगा ऑक्शन की बेहतरीन शुरुआत की. धवन को लेकर पहले दिल्ली और राजस्थान के बीच जमकर बिडिंग वॉर देखने को मिली, लेकिन बाद में पंजाब किंग्स ने भी मुकाबले में एंट्री मारते हुए दिल्ली को पटखनी दी और बाजी मार ली. 

दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश टेबल टेनिस संघ में होगी नए प्रशासक की नियुक्ति

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में जमकर बरसेगा पैसा, जानिए अपने फेवरेट प्लेयर की बेस प्राइस

जुड़वा बच्चों को जन्म देने के 4 साल बाद एक बार फिर मैच में वापसी करने जा रही दीपिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -