अचानक धंसने लगी रेलवे अंडरब्रिज की मिट्टी, 2 अफसरों की गई जान

सागर: MP के सागर शहर में रेलवे अंडर ब्रिज की मिट्टी धंसने से एक खंड अभियंता तथा सेक्शन इंजीनियर की जान चली गई है. जबकि 3 व्यक्ति चोटिल हो गए हैं. उन्हें उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. इस दुर्घटना के कारण भोपाल- सागर रेल रुट लगभग 6 घंटे तक प्रभावित रहा. 

वही ये मामला जिले के खुरई देहात थाना इलाके के सुमरेड़ी रेलवे फाटक के समीप का है जहां अंडर ब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा था. रात में लगभग 9:30 बजे यहां से एक ट्रेन गुजरी तो मिट्टी धसक गई जिसमें कई व्यक्ति दब गए. तहरीर पर रेलवे प्रबंधन के बड़े-बड़े अफसर पहुंचे जिन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन कराया तथा मिट्टी में दबे व्यक्तियों को बाहर निकाला. चोटिलों को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां चिकित्सको ने 2 व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया. 

वही खुरई SDOP सुमित किरकिट्टा से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, इस मामले में खंड अभियंता सुखराम अहिरवार तथा सेक्शन इंजीनियर आर एस मीणा की जान चली गई है. आर एस मीणा माधवपुर राजस्थान के रहने वाले हैं वहीं सुखराम अहिरवार कटनी जिले के निवासी हैं. वहीं इस मामले को लेकर सागर जिलाधिकारी के सोशल मीडिया पेज पर जानकारी शेयर करते हुए इस मामले में रेलवे के दो कर्मचारियों की मौत तथा 3 व्यक्ति चोटिल होने की पुष्टि की गई हैं.

IPL Mega auction: इस गेंदबाज़ को RCB ने 5 गुना कीमत देकर ख़रीदा, पहले खुद ही टीम से निकाला था

IPL Mega Auction: आर अश्विन पर राजस्थान ने खेला बड़ा दांव, इतने करोड़ में खरीदा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच व्यापार समझौते को अंतिम रूप देने की तैयारी: गोयल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -