एक बार फिर बनाया जाएगा  'उड़जा काले कावा'
एक बार फिर बनाया जाएगा 'उड़जा काले कावा'
Share:

गदर 2, सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर मूवी 'गदर' एक प्रेम कथा का सीक्वल है, जो 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बीते दिनों फिल्म की पहली तसवीर सामने आई थी, जिसमें सकीना और तारा सिंह एक दूसरे को निहारते हुए दिखाई दे रहे थे। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित मूवी के इस पोस्टर पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं भी देने में लगे हुए है। अब खबरों की मानें तो मूवी के सुपरहिट गाने 'उड़जा काले कावा' को सीक्वल में नये अंदाज में पेश कर दिया गया है।

गदर 2 को लेकर बड़ा अपडेट: सनी देओल और अमीषा पटेल की खूबसूरत लव स्टोरी, पंच लाइन और एक्शन के साथ साथ, एक और चीज जो अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी थी, वह गाने थे। सभी गाने सिचुएशनल थे और स्टोरी लाइन बहुत अच्छी थी गदर 2 के निर्माताओं ने एक बार फिर सुनिश्चित किया है कि गदर एक प्रेम कथा के जैसे ही गदर 2 के भी गाने धमाकेदार होंगे, जो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

तारा सिंह-सकीना की लव स्टोरी: इससे भी अधिक रोमांचक बात यह है कि गदर का एक गाना, 'उड़जा काले कावा', जो इतना लोकप्रिय हो गया था, उसे और मॉडिफाई करके सीक्वल में भी रखा जाने वाला है। एक सूत्र ने कहा है कि "उड़जा काले कावा'' गदर एंथम की तरह है, यह तारा और सकीना की प्रेम कहानी और एक-दूसरे के साथ रहने के लिए निर्धारित जीवन को बता रहा है...गदर 2 इसके बिना अधूरी रहेगा।" गाने को प्रीति उत्तम, उदित नारायण और निहार एस ने अपनी आवाज भी दे दी है। उत्तम सिंह ने संगीत दिया था और गीत आनंद बख्शी ने लिखे थे। सूत्र आगे बताते हैं, "मूवी में गाना एक महत्वपूर्ण बिंदु पर आने वाला है और जहां यह पुरानी यादों को ताजा करेगा, वहीं यह कहानी को एक नयी दिशा में भी ले जाएगा।"

क्रिश्चियन रीति रिवाज से हार्दिक और नताशा ने रचाई शादी

न्यासा ने की जोरदार पार्टी, ट्रोलर्स ने लगाई जमकर क्लास

कोरियोग्राफर श्यामक ने शाहरुख और सलमान संग शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -