क्रिश्चियन रीति रिवाज से हार्दिक और नताशा ने रचाई शादी
क्रिश्चियन रीति रिवाज से हार्दिक और नताशा ने रचाई शादी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने वैलेंटाइन्स डे को खास दिन बनाया है। दोनों ने एक बार फिर विवाह भी रचा लिया है। शादी के उपरांत नताशा और हार्दिक ने अपनी व्हाइट वेडिंग की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो बहुत खूबसूरत है। इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद से निरंतर चर्चाओं में बने हुए है।

दोनों की वेडिंग फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। पहले 7 फेरे लेने के उपरांत अब दोनों ने व्हाइट वेडिंग की बताई जा रही है। इन तस्वीरों में हार्दिक जहां ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं नताशा सफेद वेडिंग गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों ने अपने बेटे के साथ भी वेडिंग तस्वीरें भी साझा की है। शादी के उपरांत कैमरे के सामने ये कपल काफी पोज देते और तस्वीरें क्लिक करवाते  दिखाई दिए। 

सेलेब्स दे रहे बधाई: सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते ही दोनों के पोस्ट पर कॉमेंट की बौछार  ही चुकी है। कई सेलेब्स ने भी उन्हें शादी की बधाई भी भर भर कर दी। अपारशक्ति खुराना, डीजे चेतस, अलीम हकीम, युधवीर सिंह चरक, केएल राहुल, नेहा धूपिया, शिव पंडित, राहुल शर्मा, आरजे अभिनव कई सितारों ने शादी की बधाई दी है।

फैंस ने किया रिएक्ट: नताशा और हार्दिक के फैंस भी इन  फोटोज पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दिए। कई यूजर्स दोनों की तारीफ कर रहे हैं कि, वर्षों के उपरांत ही सही लेकिन दोनों ने रस्मों को निभाते हुए शादी की। वहीं, कई यूजर्स नताशा और हार्दिक के बेटे पर प्यार लुटा रहे हैं। हार्दिक ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट करते हुए दिखाई। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में बहुत आभारी हैं'।'

कोरियोग्राफर श्यामक ने शाहरुख और सलमान संग शेयर की तस्वीर

बॉक्स ऑफिस पर जारी पठान का हंगामा

हनुमान आरती के दौरान पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई लोग हुए लहूलुहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -