कोरियोग्राफर श्यामक ने शाहरुख और सलमान संग शेयर की तस्वीर
कोरियोग्राफर श्यामक ने शाहरुख और सलमान संग शेयर की तस्वीर
Share:

शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के दो बड़े कलाकार में से एक कहे जाते है। शाहरुख और सलमान के देश और  विश्व भर में लाखों करोड़ों फैंस भी है। यहां तक की दोनों कलाकारों की दोस्ती भी बहुत खास है। फैंस भी शाहरुख और सलमान को एक साथ देखना पसंद करते हैं। वहीं, हाल ही में शाहरुख खान की मूवी पठान रिलीज हुई है। इस मूवी ने रिलीज के बाद के उपरांत बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। जिसके साथ साथ सलमान के बारें में बात की जाए  तो वह पठान में कैमियो करते हुए नजर आए। दोनों कलाकारों को कई वर्ष के उपरांत साथ देखकर फैंस ने भी जमकर सीटियां बजाई थी। एक बार फिर से सलमान और शाहरुख साथ दिखाई दिए हैं। 

श्यामक ने शाहरुख सलमान संग साझा की तस्वीर: दरअसल, कोरियोग्राफर श्यामक डावर के द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में दोनों ही सुपरस्टार श्यामक के साथ दिखाई दे रहे है। यह तस्वीर उस समय की है जब दोनों डांस परफॉर्मेंस की तैयारी कर रहे थे। तस्वीर में दोनों कलाकार मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। हालांकि यह तस्वीर काफी पुरानी नजर आ रही हैं। फोटोज साझा करते हुए श्यामक ने कलाकारों के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी शेयर किया है। 

श्यामक ने बताया सलमान शाहरुख को लीजेंड: बता दें कि तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखते हुए कहा है, बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स को जानना वाकई में बहुत शानदार भी कहा जा रहा है। मुझे याद है जब शाहरुख ने मुझे दिल तो पागल है, करने के लिए राजी किया था। जिसके लिए मैं वाकई में बहुत आभारी हूं और हमेशा रहने वाला हूँ। और अब उन्हें बड़े पर्दे पर पठान के साथ हिट करते हुए देख रहा हूं और हम दूसरे मेगास्टार सलमान खान को कैसे भूल सकते हैं। जो अपनी मौजूदगी के साथ वैल्यू और एंटरटेनमेंट को जोड़ते हैं। इन दोनों लीजेंड्स को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

रेखा के ये बोल्ड फोटोशूट देखकर फ़टी रह जाएंगी आपकी आंखे

इन 10 एक्ट्रेसेस ने पार की सारी हदें, सरेआम की ऐसी हरकत

काजोल को छोड़कर आखिर किसके साथ वैलेंटाइन मना रहे अजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -