Video: जालीदार साड़ी में देर रात घर से निकलीं मलाइका, अर्जुन कपूर को लेकर बोल दी बड़ी बात
Video: जालीदार साड़ी में देर रात घर से निकलीं मलाइका, अर्जुन कपूर को लेकर बोल दी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के नए लुक ने सभी का दिल जीता। जी दरअसल बीते शनिवार देर रात एक इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचीं, और इस दौरान एक्ट्रेस का लुक बेहतरीन रहा। वह बड़ी बन-ठन कर अपने घर से निकलीं। जी हाँ और घर से निकलते ही हमेशा की तरह उन्हें वहां मौजूद पैपराजी ने स्पॉट किया। वहीं इस दौरान मलाइका की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिनमें मलाइका को देखकर उनसे नजरे नहीं हट रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora FC (@malaikaarora_lover)

अगर मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान सफेद रंग की जालीदार साड़ी में दिखाई दीं। जी हाँ और एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हैवी बीड्स वर्क स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पूरा किया था। इसी के साथ ही हाथ में क्लच थामे मलाइका ने गजब के फैशन गोल्स सेट किये। वैसे कोई भी महिला मलाइका का यह लुक अपना सकती है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने एसेसीरीज के नाम पर इस दौरान कानों में बड़े ईयरपीस कैरी किए थे और इसके साथ ही दमदार मेकअप उनके इस लुक को रॉयल टच देते दिखाई दिया।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा से इस दौरान इवेंट में अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'एक विलेन 2' में उनकी परफॉर्मेंस को लेकर सवाल किया तो ऐसे में अर्जुन कपूर की परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा, "वो बहुत शानदार हैं।" फिलहाल मलाइका अरोड़ा की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फिलहाल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्हें देखकर यह कह पाना मुश्किल है।

शादी के बंधन में बंधे संग्राम और पायल, सुर्ख लाल जोड़े में लगीं क़यामत

सलमान के बाद बॉलीवुड में छाप छोड़ने आ रही उनकी भांजी

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है ये पंजाबी अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -