सीएम उद्धव ठाकरे ने भाजपा को किया चैलेज, कहा-हिम्मत है तो...
सीएम उद्धव ठाकरे ने भाजपा को किया चैलेज, कहा-हिम्मत है तो...
Share:

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को बीजेपी को खुली चुनौती दी है. उन्होने यह हमला इस साल अप्रैल में राज्य महाराष्ट्र में 'Operation Lotus' को लेकर किया है. सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी से कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो महाराष्ट्र विकास आघाडी (एमवीए) सरकार को गिराकर दिखाएं. महा विकास अघाड़ी शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस का गठबंधन है, जिसने पिछले साल नवंबर में महाराष्ट्र में सरकार बनाई थी.

तीसरी बार अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद पर ली शपथ, इन नेताओं को मिला मंत्री पद

इस मामले को लेकर ठाकरे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार की मौजूदगी में जलगांव के मुक्तेई नगर में एक किसान रैली में कहा, ' अगर उनमें हिम्मत है तो वे  महा विकास अघाड़ी को गिराकर दिखाएं. उन्होंनें कहा कि जब से हमने पदभार संभाला है, भाजपा लगातार हमारी आलोचना कर रही है. भाजपा नेता दावा करते रहे हैं कि हमारा गठबंधन लंबे समय तक नहीं रहेगा और वे सत्ता में लौट आएंगे.लेकिन सच तो ये है कि हम एक मजबूत सरकार के साथ एकजुट हैं.'

दिल्ली : आप मुखिया केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में इन मेहमानों ने लिया भाग

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर आप (भाजपा) हमारी सरकार को गिराने के बारे में सोच रहे हैं, तो मैं आज आपको सरकार गिराने की खुली चुनौती देता हूं. मैं बाला साहेब ठाकरे का बेटे चुनौती देना चाहता हूं.सीएम उद्धव ठाकरे का बयान महा विकास अघाड़ी के भीतर नाराजगी में बीजेपी के साथ चल रही प्रतिक्रिया के बीच आईू है, जो एल्गर परिषद की जांच को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपने के मुख्यमंत्री के फैसले का विरोध नहीं करती है.यहां तक ​​कि पवार और कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे ने मामले में एनआईए द्वारा जांच की अनुमति देने के फैसले पर ठाकरे की आलोचना की. इस मौके को हथियाने के लिए भाजपा ने सत्तारूढ़ गठबंधन पर निशाना साधा है और कहा है कि राज्य में मध्यावधि चुनाव होंगे.

सेना के साथ तनाव पर बोले पाक पीएम इमरान खान, कहा- मैं आर्मी से नहीं डरता...

आप प्रमुख केजरीवाल ने ​दिया शानदार भाषण, पीएम मोदी को लेकर बोली ये बात

प्लेन क्रैश होने के बाद सऊदी अरब ने यमन पर की एयर स्ट्राइक, 31 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -