राजनीति में होगी उद्धव के छोटे बेटे की एंट्री! आदित्य ठाकरे ने बताया सच
राजनीति में होगी उद्धव के छोटे बेटे की एंट्री! आदित्य ठाकरे ने बताया सच
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल के बीच खबर आई थी कि पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे भी राजनीति में एंट्री ले सकते हैं। अब इसपर उद्धव के बड़े बेटे आदित्य ठाकरे की सफाई है। उन्होंने इन बातों को केवल अफवाह बताया है। वैसे तेजस स्वयं अबतक सक्रिय राजनीति से दूर रहे हैं। उनकी रुचि वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी में है। किन्तु कुछ माह पहले उनको बड़े भाई आदित्य के साथ कुछ मीटिंग्स एवं उनके विधानसभा क्षेत्र वर्ली में देखा गया था, तत्पश्चात, उनके राजनीति में आने की बातें होने लगी थीं।

वही अब इसपर सफाई देते हुए शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि तेजस ठाकरे अपने वाइल्डलाइफ से संबंधित कामकाज में व्यस्त हैं। वहीं हम राजनीतिक वाइल्डलाइफ के काम में बिजी हैं। तेजस के राजनीति में एंट्री लेने की जो खबरें हैं उनमें वास्तविकता नहीं है। वह बोले कि मीडिया को इस प्रकार की खबरें देने वाले सूत्रों पर पाबंदी लगाना चाहिए।

बता दें कि महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे गुट की बगावत के पश्चात् उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी। तब से ठाकरे गुट कुछ कमजोर पड़ा है। कहा जा रहा था कि युवाओं को साथ जोड़ने के लिए उद्धव गुट तेजस को राजनीति के मैदान में उतार सकता है। तेजस जो कि उद्धव के छोटे बेटे हैं, उनके बारे में बालासाहेब ठाकरे ने एकबार बोला था कि उनका पोता तोड़फोड़ (आक्रमक) सेना हैं। शिवसेना के कई समारोहों में भी तेजस सम्मिलित होते रहे हैं।

देश के लिए गंभीर ख़तरा हैं रोहिंग्या.., कोर्ट में भारत सरकार का हलफनामा

यदि अशोक गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष बने, तो कौन होगा राजस्थान का CM ?

'अमित शाह के मन में काला है...', लंबे समय बाद BJP पर जमकर बरसे लालू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -