'अमित शाह के मन में काला है...', लंबे समय बाद BJP पर जमकर बरसे लालू
'अमित शाह के मन में काला है...', लंबे समय बाद BJP पर जमकर बरसे लालू
Share:

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने लंबे समय पश्चात् पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया है। उनकी ओर से भाजपा पर निशाना साधा गया है, 2024 के चुनाव को लेकर बड़े दावे हुए हैं तथा नीतीश कुमार की कार्यशैली पर भी टिप्पणी की गई है। लालू ने कहा कि 24 में भाजपा को हम लोग उखड़ फेकेंग। अभी किशनगंज में अमित शाह आ रहे हैं, उनके मन में कुछ न कुछ काला है, एक दूसरे को लड़ाना है। मस्जिद पर चढ़ के भगवा झंडा फहराते हैं ये लोग। वहीं नीतीश कुमार को लेकर भी लालू ने बड़ी बात बोली। उन्होंने कहा कि प्रत्येक मामले पर नीतीश उनसे सलाह मांगते हैं।

वही इस बारे में लालू कहते हैं कि हमसे हर मुद्दे पर राय लेते हैं नीतीश कुमार। वे अच्छा काम कर रहे हैं। पार्टी की 2024 की योजना पर भी राजद प्रमुख ने रोशनी डाली। स्पष्ट कहा गया कि हर सियासी दल से मुलाकात की जा रही है। इस बारे में वे कहते हैं कि भाजपा को छोड़ हर सियासी पार्टी के दरवाजे पर गए मिले। हम लोग दिल्ली जा रहे हैं, वहां सोनिया जी से भी मिलेंगे। 

आपको बता दें कि लालू बुधवार को अचानक से राष्ट्रीय जनता दल प्रदेश कार्यालय राज्य परिषद की बैठक में पहुंच गए थे। उनके वहां आने की खबर किसी को नहीं थी, इसी कारण उनके लिए कोई कुर्सी भी नहीं रखी गई। मगर वे वहां पहुंचे भी और उन्होंने अपने ही अंदाज में भाषण दिया। संबोधन में उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्ष चुनने की जिम्मेदारी उन्हें दी गई है।

चुनावी सभा में गरजे सीएम शिवराज, कहा कांग्रेस करती है अपमानित करने का काम

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, ब्राह्मणों को दी खुलेआम गलियां, भाजपा नेताओं ने भी सुनाई खरीखोटी

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इंदौर महानगर की नवीन कार्यकारिणी की हुई घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -