'उद्धव ठाकरे सरकार में थे तब उन्होंने कुछ नहीं किया तो अब...', बीजेपी ने बोला हमला
'उद्धव ठाकरे सरकार में थे तब उन्होंने कुछ नहीं किया तो अब...', बीजेपी ने बोला हमला
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के पश्चात् भी उद्धव गुट एवं बीजेपी आए दिन एक दूसरे पर हमलावर रहते हैं। ऐसे में आज त्योहार के दिन बीजेपी ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। महाराष्ट्र में जुबानी जंग अब भी जारी है। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के पश्चात् भी उद्धव गुट एवं बीजेपी आए दिन एक दूसरे पर हमलावर रहते हैं। ऐसे में आज त्योहार के दिन बीजेपी ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। 

उद्धव ठाकरे को मंत्रालय में 2।5 वर्षों का अवसर प्राप्त हुआ तथा उन्होंने हिंदू त्योहारों पर पाबंदी लगा दी। जब फडणवीस एवं शिंदे सत्ता में आए तो हमने भारतीय रीति-रिवाजों को ध्यान में रखते हुए सभी त्योहारों को उत्साह के साथ मनाना आरम्भ कर दिया। उन्हें अब त्योहार मनाने से कौन रोक रहा है। उन्हें हमारे मिठाई बांटने पर भी आपत्ति है। हम चाहें तो उन्हें मिठाई का एक पैकेट दे सकते हैं। महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने ठाकरे पर निशाना साधते हुए पूछा कि उद्धव ठाकरे एवं आदित्य ठाकरे द्वारा किए गए वादों का क्या हुआ, जिन्होंने कहा कि वे मुंबई के लोगों के साथ मिलकर हिंदू त्योहार एवं सांस्कृतिक समारोह मनाएंगे तथा वर्ली में भी ऐसे कार्यक्रम आयोजित करेंगे। जब वे सरकार में थे तो उन्होंने कुछ नहीं किया। अब उन्हें अपनी दीपावली मनाने एवं आयोजित करने से कौन रोक रहा है। 

भाजपा द्वारा NCP या कांग्रेस पार्टी को विभाजित करने की कोई कोशिश नहीं की गई है। हालांकि, उद्धव ठाकरे के शिवसेना कैडर के साथ ये दोनों पार्टियां नेतृत्व से गहरी नाराज हैं तथा पार्टियां अपने दम पर राजनीतिक तौर पर डूब जाएंगी। आने वाले वक़्त में, हम बीजेपी में कई आश्चर्यजनक पार्टी प्रविष्टियां देखेंगे।

'धनतेरस पर मिली है नौकरी तो जीवन भर ध्‍यान रखना ये बात', नियुक्ति पत्र सौंप बोलीं स्‍मृति ईरानी

हिमाचल प्रदेश में 11 सीटों पर ताल ठोंकेगी CPM, पिछले चुनाव में महज एक सीट पर मिली थी जीत

'रोज़गार मेला इवेंटबाजी, मगर भारत जोड़ो यात्रा महान उपलब्धि..', केंद्र पर कांग्रेस का वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -