लोकसभा चुनाव को लेकर बोले उद्धव ठाकरे- 'यह इलेक्शन देश के लिए एक टर्निंग पॉइंट होगा'
लोकसभा चुनाव को लेकर बोले उद्धव ठाकरे- 'यह इलेक्शन देश के लिए एक टर्निंग पॉइंट होगा'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि एक दौर था, जब अंग्रेज बोलते थे कि हमारे राज में सूरज नहीं डूबता। उनका भी अंत हो गया। उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि यह चुनाव देश के लिए एक टर्निंग पॉइंट होगा। उन्होंने संजय राउत से पार्टी के यूट्यूब चैनल पर कहा कि हर शुरुआत का अंत होता है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी बेचैन है तथा उसे डर लग रहा है कि सत्ता चली जाएगी। इसीलिए हमारी बैठक को देखते हुए उसने भी NDA की एक मीटिंग बुला ली। 

उद्धव ठाकरे ने कहा कि देशक्त पार्टियों ने बेंगलुरु में INDIA कॉन्सेप्ट के तहत बैठक में भाग लिया। इस मीटिंग के डर से ही NDA ने 30 दलों की बैठक बुला ली। यही नहीं इसमें स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गए। इससे पता चलता है कि बीजेपी को अब जाकर NDA की आवश्यकता महसूस हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के NDA में उसके अतिरिक्त तीन ही पार्टियां हैं, ED, CBI एवं IT।' इसके चलते उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार पर भी हमला बोला। उद्धव ने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार ट्रिपल इंजन वाली नहीं है बल्कि डालडा की कैन है। इस के चलते उनका शिवसेना में फूट को लेकर भी दर्द उभर आया। 

उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी के लोग बोलते हैं कि हमने कूटनीति दिखाई है। शिवसेना में फूट कराकर उसे उस गलती का सबक दिया है, जो उन्होंने MVA में जाकर की थी। मगर अब NCP में फूट क्यों करा दी? क्या पार्टी इस बारे में कुछ बताएगी। यहां तो धोखे जैसी कोई बात ही नहीं थी। फिर क्यों उसमें टूट करा दी। उन्होंने मणिपुर की घटना पर दुख जताते हुए कहा कि आज मणिपुर की राज्यपाल एवं देश की राष्ट्रपति दोनों ही महिला हैं। इसके बाद भी महिलाओं के साथ दुखद घटनाएं होना शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि हम तो देश को भी भारत माता बोलते हैं। मेरी राष्ट्रपति जी से अपील है कि वे मणिपुर की समस्या पर संज्ञान लें। उन्होंने दावा किया कि उनके गुट को ही आने वाले समय में शिवसेना का नाम और निशान मिलेगा। उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमने चुनाव आयोग के समक्ष सभी आवश्यक दस्तावेज पेश कर दिए हैं। अब यह केस सर्वोच्च न्यायालय में है।

अगस्त की इस तारीख को MP आएँगे PM मोदी, संत रविदास मंदिर का करेंगे भूमि-पूजन

'2023 में आपको फिर..', अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी ने 2018 में ही कर दी भविष्यवाणी, आज सच हो गई

'सपा ने मुगल संग्रहालय बनवाया था और हम शिवाजी म्यूजियम बनवा रहे है', CM योगी का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -