'मर्दानगी पर कलंक हैं उद्धव ठाकरे', BJP विधायक के बिगड़े बोल
'मर्दानगी पर कलंक हैं उद्धव ठाकरे', BJP विधायक के बिगड़े बोल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के बीजेपी MLA नितेश राणे ने मंगलवार को पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित बयान दिया। उन्होंने उद्धव ठाकरे को "हिजड़ों का नेता" बोला। उन्होंने कहा, "उद्धव ने अपने पिता बालासाहेब को उनके आखिरी दिनों में एक बूढ़ा व्यक्ति बताया था। जानवरों की तुलना बाल ठाकरे से की गई...उद्धव मर्दानगी पर कलंक हैं।" नितेश राणे ने कहा, "यदि आप हमारे नेताओं की आलोचना करना बंद नहीं करेंगे, तो वे आपके कपड़े फाड़ देंगे।" ठाकरे को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि उनका "बेबी पेंगुइन" (आदित्य ठाकरे) जल्द ही जेल में होगा।

नितेश राणे ने लिखा, "मर्दानगी पर कलंक! आप हिजड़ों के नेताओं से और क्या उम्मीद करते हैं.. बायल्या कुताला!!" ट्वीट के साथ उन्होंने उद्धव ठाकरे की एक फोटोशॉप की हुई तस्वीर भी शेयर की है। नीतेश के पिता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने भी देवेंद्र फड़नवीस पर की गई टिप्पणी को लेकर उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। मीडिया से चर्चा करते हुए, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक असुरक्षित व्यक्ति पार्टी को आगे नहीं बढ़ा सकता।

दरअसल, फडणवीस के गृह नगर नागपुर में शिवसेना (UBT) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उद्धव ने सोमवार को बोला था, “बीजेपी नेता (फडणवीस) नागपुर पर एक ‘कलंक’ हैं, क्योंकि उन्होंने कहा था कि वह राकांपा (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) के साथ गठबंधन नहीं करेंगे, किन्तु फिर भी उन्होंने ऐसा किया।” भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने पश्चात् में नागपुर एयरपोर्ट के पास ठाकरे के पोस्टर फाड़ने के पश्चात् उनके खिलाफ नारे लगाए। एक स्थानीय बीजेपी नेता ने कहा कि वे मंगलवार प्रातः शिवसेना (UBT) नेता के खिलाफ शहर में प्रदर्शन करेंगे।

क्या डॉक्टर-इंजीनयर और क्या प्रोफेसर ! धर्मानतरण के रैकेट में सब शामिल, गाजियाबाद मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा

'उसे और सम्मान मिलना चाहिए था..', पुजारा को टीम इंडिया से बाहर किए जाने पर भड़के हरभजन

यूपी में सस्ती होगी बिजली, सीएम योगी की कैबिनेट मीटिंग में लिए गए ये अहम फैसले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -