'महबूबा मुफ़्ती के बगल में बैठने पटना गए हैं उद्धव..', राज ठाकरे की MNS ने पुछा- क्या ये गद्दारी नहीं ?
'महबूबा मुफ़्ती के बगल में बैठने पटना गए हैं उद्धव..', राज ठाकरे की MNS ने पुछा- क्या ये गद्दारी नहीं ?
Share:

मुंबई: उद्धव ठाकरे को लेकर भाजपा अक्सर कहती है कि उन्होंने अपने पिता और हिन्दू हृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे के विचारों को तिलांजलि दे दी और सत्ता के लिए NCP-कांग्रेस के आगे झुक गए. इसके पलटवार में उद्धव कहते हैं कि कम से कम हम पाकिस्तान के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रखने वाली महबूबा मुफ्ती के साथ तो नहीं बैठे, भाजपा ने तो PDP (महबूबा की पार्टी) के साथ मिलकर सरकार बनाई. आज (23 जून, शुक्रवार) उद्धव ठाकरे विपक्षी दलों की मीटिंग में शामिल होने पटना गए तो राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने गंभीर सवाल उठा दिया.

MNS प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने कहा कि, जिस महबूबा मुफ्ती के साथ जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने के कारण आपने उम्र भर भाजपा को ताने मारे, आज आप उन्हीं सईद (महबूबा) के साथ बैठ रहे हैं? कोई और करे तो गद्दारी और आप करें तो देशभक्ति? यह दोहरा चरित्र आखिर किस तरह चल सकता है? अपना स्वार्थ नज़र आता है तो शर्तें बदल जाती हैं और दूसरों से अपेक्षाएं कुछ और होती हैं? इसके साथ ही MNS प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने यह भी कहा कि, जो महबूबा मुफ्ती जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध करती हैं. आज आप उन्हीं से सत्ता के लिए साझेदारी करने के लिए तैयार हैं?

देशपांडे ने कहा कि, साथ बैठने के लिए आवश्यक होता है कि विचारधारा एक समान हो. मगर यहां तो कोई समानता नज़र नहीं आती है. ऐसी अलग विचारधारा रखने वाली महबूबा मुफ्ती के साथ आप एक ही स्टेज शेयर कर रहे हैं? या फिर पहले आपकी भूमिका कुछ अलग थी और अब आप अपनी राय बदल रहे हैं? आपने हिंदुत्व छोड़ दिया है क्या? विचारधार से मुंह मोड़ लिया है क्या? यदि ऐसा है तो यह बात जनता को भी बताएं.

'नितीश-लालू को राहुल गांधी की दादी ने जेल में डाला था और आज..', विपक्ष की एकता बैठक पर नड्डा का तंज

'अध्यादेश पर भाजपा-कांग्रेस में साठगांठ', AAP का बड़ा आरोप

ठाकरे गुट की शाखा पर BMC ने चलवाया बुलडोजर, पुरानों कामों की भी होगी जांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -