उदय प्रताप सिंह ने आगामी फिल्म 'श्रीमती' के लिए शुरू की शूटिंग
उदय प्रताप सिंह ने आगामी फिल्म 'श्रीमती' के लिए शुरू की शूटिंग
Share:

प्रतिभाशाली बंगाली अभिनेता उदय प्रताप सिंह जल्द ही फिल्म निर्माता अर्जुन दत्ता की आगामी फिल्म श्रीमती में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इससे पहले, अभिनेता ने एक प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक 'की कोरे बोलबो तोमे' में काम किया था। फिल्म सेरेमनी की बात करें तो इसमें स्वास्तिका मुखर्जी और अन्य शामिल हैं।

उदय ने हाल ही में फिल्म 'सेरेमनी' के लिए डबिंग का काम पूरा किया और वह रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म पहले कुछ लोगों को भेजी जाएगी और फिर नाटकीय रिलीज की योजना बनाएगी। अभिनेता ने आगे कहा, "मैंने स्क्रीन पर जो भी प्रदर्शन किया, वह मुझे कभी पसंद नहीं आया, लेकिन पहली बार, मुझे लगा कि मैंने बहुत अच्छा काम किया है। मेरे पास फिल्म में बहुत सारे दृश्य नहीं हैं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि इससे दरवाजे खुलेंगे।''

इस फिल्म में काम करने के दौरान अभिनेता को एक यादगार अनुभव मिला। इसके अलावा उदय एक और नए दैनिक साबुन की शूटिंग में भी व्यस्त हैं, जिसका शीर्षक है मितई। अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण, उन्होंने फिल्म सेरेमती के लिए अपने डबिंग सत्रों को याद किया, जिस दिन यह होना था। स्वस्तिका के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में उदय ने कहा कि स्वस्तिक दी के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था और मैं इस अवसर से खुश हूं। यह एक ऐसा अनुभव था जिसे मैं आने वाले वर्षों तक याद रखूंगा।

सायन बसु चौधरी एक हॉरर संकलन करेगी निर्देशित

रितुपर्णा सेनगुप्ता ने अपनी फिल्म 'साल्ट' के बारे में कही ये बात

इस फिल्म को 26वें KIFF में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का मिला खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -