सायन बसु चौधरी एक हॉरर संकलन करेगी निर्देशित
सायन बसु चौधरी एक हॉरर संकलन करेगी निर्देशित
Share:

युवा और प्रतिभाशाली बंगाली निर्देशक सायन बसु चौधरी अपनी अगली फिल्म 'हॉरर स्टोरीज' से दर्शकों को रॉक करने जा रहे हैं। यह फिल्म हॉरर कहानियों की एक कॉमिक बुक स्टाइल संकलन है जो दो कथाओं से जुड़ी असाधारण दुनिया से संबंधित है।

फिल्म की बात करें तो इसमें दो कहानियां हैं। पहली कहानी का शीर्षक 'चाइनीज बॉक्स' है जो मृदुभाषी और शर्मीली मध्यवर्गीय लड़की अनन्या के जीवन को दर्शाता है। अनन्या का किरदार मशहूर बंगाली अभिनेत्री आलिया सरकार निभाने जा रही हैं। कहानी के बारे में बात करते हुए अनन्या को अचानक एक मैजिक बॉक्स का पता चलता है जो अपने मालिक को तीन शुभकामनाएं देता है।

इसका शीर्षक है 'भोई'। इस कहानी में अमृता नाम की एक लड़की के जीवन को दर्शाया गया है। मशहूर अभिनेत्री रूपशा मुखोपाध्याय यह किरदार निभाने जा रही हैं। इस कहानी में, अपने बचपन से लड़की अक्सर एक अज्ञात भूत की तरह इकाई है जो उसे अपने जीवन भर इस प्रकार है और कैसे यह अंत में अपने भविष्य के लिए जोड़ता है देखता है । मैनाक बनर्जी भी अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। उनके अलावा फिल्म में साहेब हल्दर, सुरजीत मैती, रोशनी घोष और सुप्रतिम साहा जैसे सितारे भी हैं।

रितुपर्णा सेनगुप्ता ने अपनी फिल्म 'साल्ट' के बारे में कही ये बात

इस फिल्म को 26वें KIFF में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का मिला खिताब

नुसरत जहान ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -