इस फिल्म को 26वें KIFF में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का मिला खिताब
इस फिल्म को 26वें KIFF में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का मिला खिताब
Share:

26वां कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 8 जनवरी से शुरू किया गया था और कल यह समाप्त हो गया। कोविड-19 संकट के कारण यह समारोह स्थगित हो गया और इसका उद्घाटन बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने किया। केआईएफएफ की अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में जिन नौ फिल्मों ने प्रतिस्पर्धा की, उनमें से मनिजेह हिकमत की फिल्म Band बैंडर बैंड ’को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का खिताब मिला और शुक्रवार को गोल्डन रॉयल बंगाल टाइगर का पुरस्कार मिला।

यह पुरस्कार शुक्रवार को एक स्टार-स्टडेड समारोह में घोषित किया गया, जिसकी शुरुआत हरे कृष्ण हलदर और उनकी टीम ने इकतर्रा मंच पर की। इस आयोजन के बारे में बात करते हुए, 26 वें KIFF के चेयरपर्सन, राज चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि KIFF दर्शकों के सिनेमाघरों में लौटने का मार्ग प्रशस्त करेगा। राज भी केएमसी के बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर के चेयरमैन, फिरहाद हकीम और गौतम घोष, श्रीजीत मुखर्जी, सुदेशना रॉय, नुसरत जहान और शहीब चट्टोपाध्याय सहित अन्य हस्तियों और आयोजकों के अध्यक्ष के साथ समारोह के समय उपस्थित थे।

फिल्म music बैंडर बैंड ’तीन संगीतकारों की यात्रा को दिखाता है क्योंकि वे तेहरान में एक संगीत प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बाढ़ वाले इलाकों के माध्यम से अपना रास्ता बनाते हैं। हिकमत ने कहा कि वह ईरानी सिनेमा के स्वतंत्र क्षेत्र में विकसित हुईं, अपनी फिल्मों को न्यूनतम बजट के साथ बनाया।

WHATS APP यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब नहीं होगा किसी का अकाउंट डिलीट

टेक के क्षेत्र में सहयोग बढ़ाने के लिए जापान और भारत के बीच हुआ समझौता

ग्राहकों को एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर के साथ वाई-फाई पर मिलेगी 1 जीबीपीएस डेटा स्पीड की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -