भाजपा के पूर्व नेता नवीन कुमार जिंदल को मिली धमकी

नई दिल्ली: नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए उदयपुर में एक व्यक्ति का सिर कलम किए जाने के एक दिन बाद, भाजपा पार्टी के पूर्व नेता नवीन कुमार जिंदल ने बुधवार को जोर देकर कहा कि उन्हें धमकियों से भरा एक ईमेल मिला है।

जिंदल ने कहा कि उन्हें तीन ईमेल मिले हैं जिन्हें दिल्ली पुलिस को लिखे एक पत्र में धमकियों के साथ दोहराया गया था। उन्होंने दावा किया कि प्रेषक ने उनका गला काटने की धमकी दी थी। उन्होंने मुझे उदयपुर में कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की धमकी दी है। मुझे डराने के लिए, उन्होंने एक वीडियो शामिल किया जिसमें कन्हैया लाल को मारते हुए दिखाया गया था "जिंदल के ट्वीट्स।

उन्हें पहले कहा गया था कि वह कमलेश तिवारी की तरह मरेंगे और धरती पर ऐसा कुछ भी नहीं है जो उन्हें बचा सके। उन्होंने बताया कि आरोपी ने उन्हें हिम्मत दी थी कि वह बिना किसी साथ घर से बाहर निकल जाएं।

पैगंबर के खिलाफ भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के भाषण का समर्थन करने वाली उनकी टिप्पणी पर विवाद के बाद, जिन्हें वर्तमान में पार्टी से निलंबित कर दिया गया है, जिंदल को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। फायर किए गए नेता ने यह भी कहा कि कुछ दिन पहले जब वह किसी से मिलने गए थे तो उनका पीछा किया गया था। उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी थी।

क्या कन्हैयालाल की हत्या का ही इंतज़ार कर रहे थे मुस्लिम धर्मगुरु ?

छोटे उद्योगों की मदद के लिए विभिन परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी

उदयपुर में हुई हत्या के बाद भड़के गृहमंत्री, गहलोत सरकार पर जमकर बोला हमला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -