UC Browser Turbo के ग्लोबली मंथली एक्टिव यूजर्स की संख्या हुई इतनी
UC Browser Turbo के ग्लोबली मंथली एक्टिव यूजर्स की संख्या हुई इतनी
Share:

अलीबाबा इनोवेटिव बिजनेस ग्रुप के ब्राउजर UC Browser Turbo के ग्लोबली मंथली एक्टिव यूजर्स की संख्या 20 मिलियन यानी दो करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। गौर करने वाली बात यह है कि 2 करोड़ में से 1.2 करोड़ यूजर्स भारत के हैं। UC Browser Turbo 1.9 को लॉन्चिंग के बाद से ही पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे थे। यूसी ब्राउजर टर्बो का नया वर्जन कई सारे फीचर्स के साथ पेश हुआ है। यूसी ब्राउजर टर्बो फिलहाल 148 देशों में और 23 भाषाओं में उपलब्ध है। यूसी ब्राउजर टर्बो को अंग्रेजी, हिंदी, थाई, इंडोनेशिया, वियतनामीज, रशिया, पुर्तगाली, स्पैनिश और अरबी जैसी 23 भाषाओं में इस्तेमाल किया जा सकता है।एप की जबरदस्त डाउनलोडिंग पर यूसी वेब बिजनेस के उपाध्यक्ष हुआइयुआन यांग (Huaiyuan Yang) ने कहा, 'हम हमेशा यूजर्स की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए साधनों की तलाश में रहते हैं। 

यूसी ब्राउजर की फास्ट डाउनलोडिंग और डाटा सेविंग फीचर ने इसे काफी लोकप्रिय बनाया। इसका इंटरफेस बेहद ही आसान और विज्ञापनों को ब्लॉक करने वाला है। इसे खासकर करके फास्ट इस्तेमाल के लिए डिजाइन किया गया है। हम एप की अपार सफलता से काफी खुश हैं।'यूसी ब्राउजर टर्बो ने हाल ही में एक नया अपडेट जारी किया है जो धीरे-धीरे सभी यूजर्स को मिल रहा है। नए अपडेट में यूजर्स को प्राइवेट स्पेस और वीडियो प्लेइंग इन बैकग्राउंड फीचर्स मिलेंगे। प्राइवेट स्पेस यूजर्स की डाउनलोडिंग हिस्ट्री, वीडियो, फाइल और इंक्रिप्टेड फाइल को हाइड कर देगा। वहीं प्लेइंग इन बैकग्राउंड का फायदा यह होगा कि आप बैकग्राउंड में क्रिकेट जैसे मैच की कमेंट्री आराम से सुन सकेंगे।

 एप साइज की बात करें तो UC Browser Turbo 1.9 की साइज महज 35 एमबी की है। नए वर्जन में यूजर्स को शेयर का भी विकल्प मिलेगा जिसकी मदद से यूजर्स अपने दोस्तों के साथ किसी वेब पेज को शेयर कर सकेंगे। एप में क्विक सर्च, प्राइवेट ब्राउजिंग और फ्री क्लाउड स्टोरेज की भी सुविधा मिल रही है।एप में यह सुविधा है कि आप किसी वीडियो को आराम से डाउनलोड कर सकते हैं और बाद में बिना इंटरनेट भी उसे देख सकते हैं। इसके अलावा एप में होम पेज को कस्टमाइज करने की भी सुविधा है। होम पेज के बैकग्राउंड में आप अपनी फोटो भी इस्तेमाल कर सकते हैं। UC Browser Turbo 1.9 को गूगल प्ले-स्टोर से फ्री में इस लिंक पर जाकर https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ucturbo डाउनलोड किया जा सकता है।

कोरोना संक्रमण की सटीक जानकारी दे सकता है ये मोबाइल ऐप

ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट SAMSUNG का यह स्मार्टफोन

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, AMAZONE दे रहा है इन स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -