अगर महिलाए और लड़कियां टेक्सी में सफर करती है तो यह खबर आपके होंश उड़ा देगी
अगर महिलाए और लड़कियां टेक्सी में सफर करती है तो यह खबर आपके होंश उड़ा देगी
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में निर्भया कांड के बाद भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है. ताज़ा मामला आईजीआई की महिलाकर्मी से दिल्ली कैंट इलाके में उबर कैब के ड्राइवर द्वारा छेड़खानी करने का सामने आया है.महिला की शिकायत पर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार इंदिरा गाँधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (आईजीआई ) की मैनेजर महिलाकर्मी ने मंगलवार शाम करीब 6 बजे पालम इलाके के लिए उबर कैब बुक कराई थी. सवारी को लेने के बाद उबर कैब के ड्राइवर राकेश की महिला यात्री को अकेला देखकर नीयत खराब होने लगी.उसे लगा कि वह अपनी हवस की हसरतें पूरी कर लेगा. इसलिए वह गाड़ी को बेवजह घूमाने लगा, ताकि ज्यादा देर तक महिला यात्री का साथ पा सके.इसीलिए दिल्ली कैंट इलाके में जब कैब पहुंची तो राकेश ने जिस रास्ते पर जाना था उस रास्ते पर न लेकर दूसरे रास्ते पर गाड़ी चलाने लगा. जब महिला ने देखा कि ड्राइवर ने रास्ता बदल लिया तो उसने इसका विरोध किया तो कैब ड्राइवर राकेश ने महिला से बदसलूकी करना शुरू कर दिया.

महिला यात्री केअनुसार जब उसने ज्यादा विरोध किया तो राकेश बौखला गया और अपने अरमान पूरे न होते देख उसने गुस्से में आकर रास्ते में सामान फेककर यात्री को उतार कर भाग गया.बाद में पीड़िता ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई.शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी राकेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया. कैब को भी कब्जे में कर लिया गया. पुलिस मामले की जाँच कर रही है. यह तो गनीमत है कि कैब ड्राइवर ने महिला को उतार दिया, अन्यथा दुष्कर्म के बाद दिल्ली में रोज बेआबरू हो रही महिलाओं में इस महिला का मामला भी शुमार हो जाता.

उबर कैब ने अपना किराया दुगुना किया 

उबर कर रही अपना पेमेंट वॉलेट लाने का...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -