पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ टाइपिस्ट
पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ टाइपिस्ट
Share:

करनाल: जहां एक तरफ प्रदेश की खट्टर सरकार प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था की बात कहकर अमन और शांति की बात करती है, वहीं हरियाणा पुलिस भी सेवा, सुरक्षा और सहयोग की बात करके अपनी पीठ थपथपाने में पीछे नहीं हटती, लेकिन अगर बात की जाए प्रदेश  के मुखिया मनोहर लाल के विधानसभा क्षेत्र करनाल की, तो यहां एक बार फिर पुलिस की गुंडागर्दी करने की तस्वीरे सामने आई. 

जो पुलिस की बर्बरता की तस्वीरे सामने आई है वो बयां कर रही है पुलिस की कार्यशैली की. तस्वीरे बता रही है पुलिस की मनमानी को, ये तस्वीरे गवाह है एक बेकसूर पर पुलिस के कहर की. 

बता दे कि प्रवीण नाम का शख्स जो कि करनाल तहसील में टाईपिंग का काम कर अपनी रोजी-रोटी चला रहा है। रोज की तरह प्रवीण तहसील परिसर में अपना काम रहा था, लेकिन वहां अचानक पुलिस आ गई और उसे बिना कुछ बताए जबरन उठा ले गई, प्रवीण का बड़ा भाई नीतिन जो की तहसील परिसर में ही उसके साथ काम करता है उसने पुलिसकर्मियों ये पूछा की आप इसे क्यों उठा रहे हो, तो पुलिस ने अपनी वर्दी का रोब दिखाते हुए उसे कुछ नहीं बताया और उसके भाई को थाने ले गई.

उसके बाद पुलिस ने प्रवीण को नीचे बैठाकर उसके पैरों में बेडिया डाल दी. जानकारी के बाद प्रवीण के परिजन आनन-फानन में थाने पहुंचे और पुलिसकर्मियों से बातचीत की, और काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने आखिरकार बेकसूर प्रवीण को छोड़ दिया पर मामले की कोई जानकारी नही दी जब पुलिस ने प्रवीण को छोड़ा तो  प्रवीण के चेहरे पर पुलिस का डर साफ तौर से दिख रहा था.

और पढ़े-

बाल्टी में गिरने से एक साल बेटे की मौत

बुर्के में आए पहले पति ने की दूसरे पति की हत्या

गैंगरेप की कोशिश करने के आरोप में कैब ड्राइवर और दोस्त गिरफ्तार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -