Stormi को अपनी बेटी मानने से इंकार कर रहे हैं Tyga
Stormi को अपनी बेटी मानने से इंकार कर रहे हैं Tyga
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल कायली जेनर कई समय से प्रेग्नेंट थी लेकिन उन्होंने इस बात को मीडिया से छुपाए रखा. कुछ समय पहले ही कायली ने अपनी बेटी Stormi को जन्म दिया और अब वे आए दिन अपने बेटी की तस्वीरें और अपने साथ वाली सेल्फियां पोस्ट करती हैं. कायली ने अब तक इस बात का खुलासा नहीं किया कि उनकी बेटी स्ट्रोमी का पिता कौन हैं..?

कायली के अफेयर कि बात करे तो उनका सबसे पहला अफेयर अमेरिकन रैपर Tyga के साथ रहा था. कई समय तक कायली और Tyga रिलेशन में रहे, दोनों ने कई तरह के हॉट और बोल्ड फोटोशूट्स भी करवाएं. इन दोनों को अक्सर ही साथ में स्पॉट भी किया गया, लेकिन कुछ समय बाद ही ये दोनों भी अलग हो गए. उसके बाद कायली अमेरिकन रैपर ट्रेविस स्कॉट के साथ रिलेशन में आई हैं. ट्रेविस के साथ कायली रिलेशन में हैं. उसके बाद जब कायली प्रेग्नेंट हुई और उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया तो और सभी ने उस बच्ची के पिता का नाम Tyga बताया गया.

अब हाल ही में रैपर Tyga ने कहा कि वे Stormi के पिता नहीं हैं. उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा कि "I’ve never said anything about someone else’s child or family insinuating my involvement; and will never do so. Please, Stop spreading false stories and attacking people’s families. I have nothing to do with any of that.People should be able to live in peace." कुछ समय पहले ही कायली की मॉम Kris Jenner ने भी एक Australian radio show के दौरान कहा कि उन्हें लगता हैं कि सब बिना बात के अफवाह उड़ा रहें हैं हालांकि ऐसा कुछ नहीं हैं. आपको बता दें कि स्ट्रोमी के असली पिता ट्रेविस स्कॉट हैं.

दिल्ली में प्रस्तुति देने आएँगे अमेरिकी रैपर टायगा

स्किनकेयर लांच करेंगी विक्टोरिया बेकहम

अपने एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से एक बार फिर टूटी कैटरीना की दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -