अपने एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से एक बार फिर टूटी कैटरीना की दोस्ती
अपने एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से एक बार फिर टूटी कैटरीना की दोस्ती
Share:

कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की दोस्ती की बॉलीवुड में काफी सुर्खियां हैं. इन दोनों की दोस्ती को काफी अच्छी और उम्दा माना जाता हैं. अक्सर ही कैट और आलिया को साथ में देखा जाता हैं, यहाँ तक की आलिया ने कई बार कहा है कि वे कैटरीना के साथ किसी फिल्म में नजर आना चाहती हैं. इन दिनों भी इन दोनों ने कई तस्वीरें साथ में शेयर की हैं जो आपन इनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

हाल ही में जो खबरें आ रही हैं वो बिलकुल विपरीत हैं. जी दरअसल में इन दिनों खबरें आ रही हैं कि इन दोनों की दोस्ती में दरार आ चुकी हैं और दोनों अलग हो चुके हैं. जी हाँ कैटरीना और आलिया की दोस्ती टूट चुकी हैं और इसकी वजह भी रणबीर कपूर ही हैं.

रणबीर इसके पहले भी कैटरीना और दीपिका पादुकोण के रिश्ते के बिगड़ने की वजह बन चुके हैं और अब एक बार फिर रणबीर ही आलिया और कैटरीना के रिश्ते को बिगाड़ने की वजह बन रहे हैं. आप सभी को पता हो कि इन दिनों आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' कि शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में उनके साथ कोई और एक्टर नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं और यहीं वजह हैं कि कैट और आलिया के बीच दोस्ती टूटती जा रही हैं.

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि कैटरीना और रणबीर के बीच काफी समय तक रिलेशन रहा था लेकिन दोनों अंत में अलग हो गए. कैट और रणबीर लीव-इन में भी रह चुके हैं.  

1933 में इस अभिनेत्री ने पहली ही फिल्म में किया था सबसे लम्बा किसिंग सीन

Video : किसने गाया करीना के लिए 'बन जा तू मेरी'

बिकिनी फोटोज़ पर ट्रोल हुई मंदिरा तो कर दी सबकी बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -