जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, लश्कर के 2 आतंकी ढेर

Nov 12 2019 08:27 AM
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, लश्कर के 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के गांदरबल में मंगलवार सुबह हुए एनकाउंटर में 2 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. सुरक्षाबलों को गांदरबल के गुंड क्षेत्र में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस, CRPF और सेना की ज्वाइंट टीम ने पूरे इलाके को घेरा और आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी. दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर मिली है. 

हालांकि अभी तक मारे गए आतंकियों के शव नहीं मिले हैं. किन्तु ऐसा बताया जा रहा है कि यह आतंकी लश्कर ए तैयबा के थे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिले के लावडारा इलाके में एक रिहायशी इलाके में रविवार दोपहर को सुरक्षाबलों को आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली, जिसके आधार पर सेना, CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा एक जॉइंट परेशन चलाया गया. एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने जवानो पर गोलियां चलाई जिसका जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और एक भीषण मुठभेड़ शुरू हुई.

लगभग 22 घंटे तक चले इस भीषण एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया गया. अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकियों में से एक की पहचान पाकिस्तानी मूल के अबू तलहा के तौर पर हुई है जो कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तोईबा का डिस्ट्रिक्ट कमांडर था जबकि दूसरे आतंकी कश्मीरी बताया जा रहा है. सुरक्षाबलों के लिए आतंकियों का मारा जाना एक बड़ी कामयाबी माना जा रहा है.

अलीबाबा: सिंगल डे सेल्स की शुरुआती 9 घंटे में ही की 16 खरब की बिक्री

यदि खरीदने जा रहे है सोना, तो इन 4 बातों का रखे ध्यान

अक्टूबर माह में यात्री वाहनों की बिक्री में हुई वृद्धि