दिवंगत 'मुलायम' का कार्यक्रम और कुर्सी को लेकर आपस में लड़ पड़े दो सपा नेता
दिवंगत 'मुलायम' का कार्यक्रम और कुर्सी को लेकर आपस में लड़ पड़े दो सपा नेता
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के बलिया में उस समय चौंका देने वाली घटना हुई, जब समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार में मंत्री रहे दो नेता कुर्सी के लिए आपस में लड़ पड़े. मौका था सपा के संस्थापक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के जीवन पर आधारित गीतों के विमोचन का. इसमें कुर्सी को लेकर भिड़े दोनों नेताओं में तीखी नोकझोंक हुई. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौजूदा नेताओं ने बीच-बचाव किया. मामला तो शांत हो गया, मगर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

उल्लेखनीय है कि शहर के सिविल लाइंस स्थित एक होटल में दिवंगत सपा संस्थापक, मुलायम सिंह के जीवन पर आधारित गीतों का विमोचन करने का कार्यक्रम रखा गया था. जिसके बाद बड़ी तादाद में सपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. इसी बीच स्टेज पर दो वरिष्ठ नेताओं की जुबानी जंग से सभी दंग रह गए. दरअसल, काशीनाथ यादव और व्यास गोंड कुर्सी पर अगली पंक्ति में बैठे हुए थे.

इसी बीच वरिष्ठ नेता भी मंच पर आ गए. इसी दौरान काशीनाथ यादव ने व्यास गोंड से अपनी कुर्सी छोड़ने के लिए बोल दिया. यही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया चुपचाप बैठना हो तो बैठिए नहीं, तो चले जाइए. इसी को लेकर दोनों में जुबानी जंग चालु हो गई. यह दृश्य देखकर मंच पर सामने बैठे सपा नेता व कार्यकर्ता दंग रह गए.

बदमाशों ने क्लब में जमकर की तोड़फोड़, आरोपी मौके से फरार

तमिलनाडु में दिखा सीएम ममता का अनोखा अंदाज़, ड्रम बजाते हुए वायरल हुआ Video

इस दिन अपना सरकारी बंगला छोड़ देंगे सुब्रमण्यम स्वामी, कोर्ट को बताई तारीख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -