तमिलनाडु में दिखा सीएम ममता का अनोखा अंदाज़, ड्रम बजाते हुए वायरल हुआ Video
तमिलनाडु में दिखा सीएम ममता का अनोखा अंदाज़, ड्रम बजाते हुए वायरल हुआ Video
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी गुरुवार को तमिल नाडु की राजधानी चेन्नई पहुंची हैं. यहां वो तमिलनाडु के सीएम एम.के स्टालिन के साथ पश्चिम बंगाल के गवर्नर ला गणेशन के भाई के जन्मदिन कार्यक्रम में शरीक हुईं. इस दौरान उनके स्वागत के लिए भव्य आयोजन किया गया था. जैसी ही मुख्यमंत्री बनर्जी कार्यक्रम में पहुंची, तो परंपराकर ढाक (ड्रम) बजाकर उनका स्वागत किया गया. ढाक बजता देख मुख्यमंत्री बनर्जी वहां रुक गईं. जिसके बाद सीएम ममता ने ढाक बजा रहे युवक से छड़ी लेकर खुद ढाक बजाना चालु कर दिया. यही नहीं वह ढाक की धुन पर पैरों और सिर से ताल देती भी दिखाई दीं.

 

बता दें कि गवर्नर ला गणेशन अपने पूर्ववर्ती जगदीप धनखड़ और ममता के बीच चली तकरार के बाद बंगाल सीएम के साथ सौहार्द का पुल बनाने का प्रयास कर रहे हैं, वहीं धनखड़ अब देश के उपराष्ट्रपति बन चुके हैं. दरअसल, सीएम बनर्जी बुधवार को चेन्नई पहुंची थी. वो यहां व्यक्तिगत दौरे पर आईं हैं. इस दौरान सीएम बनर्जी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) चीफ एम.के. स्टालिन से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच मीटिंग भी हुई. DMK सूत्रों के अनुसार, मीटिंग में 2024 के लोकसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन हुआ है. 

बता दें कि, ममता 2024 के लोकसभा चुनावों के दौरान भाजपा के खिलाफ एक राष्ट्रीय विकल्प बनाने का प्रयास कर रही हैं. वहीं दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच हुई बैठक के दौरान तमिलनाडु के मंत्री और DMK के वरिष्ठ नेता एस. दुरईमुरुगन, द्रमुक के उप महासचिव और सांसद कनिमोझी करुणानिधि और युवा नेता और विधायक उदयनिधि स्टालिन भी उपस्थित रहे.

'प्रदूषण पर राजनीति मत करो..', दिल्ली की जहरीली हवा पर केजरीवाल का बयान

तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को कौन दे रहा तमाम ऐशो-आराम ? ED के दावे पर केजरीवाल सरकार से जवाब तलब

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, जानिए कब होगा मतदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -