दो बहनों ने सोनू सूद फाउंडेशन को भेजे अपने पिगी बैंक में जमा रुपये, वसुंधरा राजे ने की तारीफ़
दो बहनों ने सोनू सूद फाउंडेशन को भेजे अपने पिगी बैंक में जमा रुपये, वसुंधरा राजे ने की तारीफ़
Share:

कोरोना काल के दौरान आमजन की मदद के लिए सोनू सूद ने सबसे बड़ा हाथ बढ़ाया है। वह पिछले साल से लेकर अब तक लोगों की मदद के लिए आगे रह रहे हैं। इस समय वह अपने फाउंडेशन के जरिये मदद कर रहे हैं। अब इसी बीच राजस्थान के जोधपुर संभाग के जालौर जिले के सांचौर कस्बे की दो बेटियों ने जो किया हैं, वह महान कार्य है। जी दरअसल सांचोर कस्बे में कक्षा चार में पढ़ने वाली माही और पहली कक्षा में पढ़ने वाली प्रथा ने अपने 3 सालों से जमा की गई पॉकेट मनी को सोनू सूद फाउंडेशन को दे दिया है।

आप देख सकते हैं इस बारे में जानकारी खुद सोनू सूद ने दी है। उन्होंने बच्चों की पहल पर रिट्वीट करते हुए इसे सबसे कीमती डोनेशन बताया। केवल यही नहीं बल्कि बालिकाओं की इस पहल पर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी तारीफ करते हुए बच्चों के माता पिता को धन्यवाद दिया है और उनकी परवरिश को सराहा है। जी दरअसल सोनू सूद फाउंडेशन के स्थानीय स्तर पर जुड़े हितेश जैन को इन बच्चियों के बारे में जानकारी मिली।

हुआ यूँ कि दस साल की माही और 6 साल की प्रथा दोनों ने मिलकर वीडियो भी बनाया। और यह वीडियो हितेश द्वारा सोनू सूद को टैग किया गया था। अब हर व्यक्ति इन बच्चियों की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है। वसुंधरा राजे ने अपने ट्वीट में लिखा कि "इन बेटियों ने गुल्लक से केवल आर्थिक सहायता नहीं, बल्कि अपने जीवन की पूरी कमाई या यूं कहिए पूरी बचत जरूरतमंदों के लिए समर्पित कर दी है। मैं इस सेवाभाव के लिए दोनों नन्हीं बेटियों और उनके माता-पिता को वंदन करती हूं । आपके यह उम्दा विचार ही सुनहरे भारत का भविष्य है।"

आपको बता दें कि फाउंडेशन से जुड़े हितेश जैन के ट्वीट किए इस वीडियो को अभिनेता सोनू सूद ने सूद फाउंडेशन को टैग कर रिट्वीट करते हुए लिखा है, ''मिलिए यह हैं दुनिया के सबसे अमीर बच्चे और दुनिया का सबसे बड़ा बैंक, आपके 16,530 रुपए हमारी सबसे कीमती डोनेशन है। आपके माता पिता को प्रणाम आपके जैसे चंद बच्चे पूरा देश बदल सकते हैं।''

'भिंडरावाला' को हरभजन सिंह ने शहीद बताकर किया नमन, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'बहन और जीजा लाते थे उसके लिए खास ड्रग्स'

'मंदिरों में जाकर देश बर्बाद कर रहा गांधी परिवार।।।', KK शैलजा बोलीं- नौटंकी बंद करे कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -