सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'बहन और जीजा लाते थे उसके लिए खास ड्रग्स'
सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'बहन और जीजा लाते थे उसके लिए खास ड्रग्स'
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को जल्द ही एक साल पूरा होने वाला है लेकिन अब तक कई ऐसे राज हैं जिनका पर्दाफाश नहीं हो पाया है। अब इसी बीच सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स कनेक्शन मामले में आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने एक बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल रिया ने यह आरोप लगाया था कि सुशांत की बहन प्रियंका और उनके जीजा सिद्धार्थ भी ड्रग्स लेते थे। केवल यही नहीं बल्कि रिया का कहना यह भी है कि वो दोनों ‘मेरीजुआना’ नाम का गांजा लेते थे और सुशांत के लिए भी लेकर आया करते थे।

हाल ही में NCB ने बताया है कि उन्हें दिए बयान में रिया ने लिखित स्टेटमेंट दिया है जिसमे उन्होंने कहा है कि ''सुशांत को ड्रग्स की लत पहले से ही थी। उनसे मिलने से पहले से ही वह ड्रग्स ले रहे थे।'' केवल यही नहीं बल्कि रिया का ये भी कहना है कि सुशांत का पूरा परिवार इस बात को जानता था कि उन्हें ड्रग्स की लत है। इसके अलावा रिया ने ये भी खुलासा किया है कि सुशांत की बहन ने 8 जून 2020 को उन्हें व्हाट्सएप मैसेज के जरिए कुछ दवाएं लेने की सलाह दी थी, जो कि ड्रग्स थे।

इसी के साथ रिया ने यह भी आरोप लगाया है कि ''इसमें कई दवाएं जानलेवा भी थीं। सुशांत पहले से ही डॉक्टर निकिता की लिखी कुछ दवाओं को ले रहे थे। जब उनके भाई शौविक और उन्होंने इस बारे में डॉक्टर से बात की तो उन्होंने भी दवाओं को जारी रखने की सलाह दी थी।'' वहीं रिया ने NCB के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि ''बालिग होने की वजह से सुशांत उनकी परमिशन के बिना मारिजुआना ड्रग्स लेते थे। ये ड्रग्स वह उनसे मिलने से पहले से ही ले रहे थे। सुशांत का पूरा परिवार जानता था कि उसे ड्रग्स की लत है और वह इसे लेने के लिए अक्सर ही उनके पास आते थे। यह ड्रग्स सुशांत को उनकी बहन और जीजा से भी मिलता था।''

'मंदिरों में जाकर देश बर्बाद कर रहा गांधी परिवार।।।', KK शैलजा बोलीं- नौटंकी बंद करे कांग्रेस

MP: आज CM शिवराज कर सकते हैं हड़ताल पर बैठे जूनियर डॉक्टर्स से मुलाकात

61 दिन बाद देश में सबसे कम कोरोना केस दर्ज, मौत का आंकड़ा भी घटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -