मामूली बात पर शादी समारोह में कर दी हत्या
मामूली बात पर शादी समारोह में कर दी हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक शादी समारोह के दौरान मामूली सी बात पर हुए विवाद के बाद दो लोगों ने एक व्यक्ति की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज़ कर लिया है. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात एटा के जैथरा कोतवाली इलाके में हुई. जहां रसीदपुर गांव में एक शादी समारोह चल रहा था. इसी दौरान वहां तीन लोगों के बीच बहस होने लगी.

पुलिस के मुताबिक हरिओम और रियाजुद्दीन शादी में गाड़ी उपलब्ध कराने वाले नीतू नामक युवक से झगड़ रहे थे. भरे समारोह में गरमागरम बहस के बाद हरिओम और रियाजुद्दीन ने नीतू पर हमला बोल दिया. दोनों ने 27 वर्षीय नीतू की जमकर पिटाई कर दी. जिससे नीतू बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा. आनन फानन में नीतू को निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

वारदात की खबर लगते ही नीतू के घर में कोहराम मच गया. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि नीतू के रिश्तेदारों ने इस संबंध में हरिओम और रियाजुद्दीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -