अमेरिका में भारतीय लोगों की सुरक्षा खतरे में
अमेरिका में भारतीय लोगों की सुरक्षा खतरे में
Share:

जॉर्जिया : अमेरिका में काम की तलाश में गए भारतीय मूल के दो लोगों पर एक युवक ने गोली चला दी. यह घटना अमेरिका के जॉर्जिया राज्य की बाते जा रही है जहां, बर्नेट फेर्री रोड़ के हाई टेक क्विक स्टॉप पर दो बच्चों के पिता 44 साल के परमजीत पर एक शख्स ने गोली चला दी. गोली लगने से परमजीत की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है.

वहीँ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी लामर राशद निकॉलसन ने परमजीत पर तीन गोलियां चलायीं और गोली चलाने के बाद एक दुकान में घुस गया और वहां मौजूद पार्थे पटेल से पैसे छीनकर उस पर भी फायरिंग कर उसे घायल कर दिया. पुलिस ने बताया कि पार्थे जिसकी उम्र 30 साल की है उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. आरोपी लामर राशद निकॉलसन पर पहले भी कई हत्याओं और लूट के केस दर्ज हैं. आरोपी लामर राशद निकॉलसन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

फ्लॉइड काउंटी पुलिस मेजर जेफ जॉन्स ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल इस बारे में जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि आरोपी ने किस वजह से परमजीत की हत्या की. इस मामले की जांच की जा रही है. वहीँ परमजीत के भाई ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताय की परमजीत नौकरी की तलाश में 8 साल पहले अमेरिका गए थे.

बड़ी खबर :अमेरिका ने किया पाकिस्तान पर हमला

पावर बैंक से मौत, वजह कर देगी हैरान

चीन ने फिर रोका अमेरिका का रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -