पावर बैंक से मौत, वजह कर देगी हैरान
पावर बैंक से मौत, वजह कर देगी हैरान
Share:

आजकल हर कोई अपना समय बचाना चाहता है, हर कोई अपने पास स्मार्ट फ़ोन भी रखता है, और उसी फ़ोन को कहीं भी आसानी से चार्ज करने के लिए यूज़ करते है पावर बैंक. लेकिन क्या हम इस चीज से वाकिफ है कि मोबाइल फ़ोन चार्ज करने वाला छोटा सा पावर बैंक आपकी जान भी ले सकता है. देश-विदेश में फ़ोन की बैटरी ब्लास्ट होने के कई मामले सामने आये है, अब यह मामला पावर बैंक से जुड़ा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है एक खबर के मुताबिक घटना नाइजीरिया की है, जहाँ एक लड़की ने रात को सोने से पहले पावर बैंक को चार्ज पर रखकर अपने सीने के ऊपर रख लिया था. देर रात को पावर बैंक ओवर चार्ज होने के कारण ब्लास्ट हो गया जिससे लड़की के सीने में बड़े-बड़े घाव हो गए, इतना ही नहीं ब्लास्ट होने के बाद लड़की को करेंट का झटका लगा जिसके बाद मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई. 

जब सुबह होने लड़की के माँ बाप लड़की के कमरे में गए तो उनके पैरों तले जमीं खिसक गई, माँ नजारा देखकर होश खो बैठी. पावर बैंक ब्लास्ट होने के बाद लड़की के सीने में धंस गया था, और लड़की मृत अवस्था में थी. बावजूद उसके एक उम्मीद लिए परिजन लड़की को पास के हॉस्पिटल लेकर गए जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की की मौत करेंट लगने से हुई. 

जानिए कौन से है भारत के सबसे खूबसूरत शहर

नपुंसक बनाते समय वहीं रहता था राम रहीम

इस्लामिक स्टेट के कट्टर उग्रवादी पकड़ाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -