जहरीली शराब से दो की मौत, तीन की हालत नाजुक
जहरीली शराब से दो की मौत, तीन की हालत नाजुक
Share:

कैथलः जहरीली शराब का मामला आए दिन सामने आ रहा है एक बार फिर जहरीली शराब से दो जिन्दगी खत्म होना बताया जा रहा है दरअसल कैथल के एक गांव में शादी के समय जहरीली शराब परोसने से दो लोगों की मौत व तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल तीनों को शाह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तीनों की हालत गंभीर है इसलिए तीनों को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है शादी समारोह मे ही अचानक लोगों की तबियत बिगड़ने लगी जिससे सभी को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार परिजनों ने बताया की लड़की की शादी का माहौल चल रहा था। और इसी शादी समारोह मे सभी रिश्तेदारों व सम्बन्धियों ने बैठकर शराब पी। कुछ शराब ठेके से लाइ गई थी और कुछ शराब घर की निकाली हुई थी। शराब पीने के कुछ ही देर बाद पांचो परिजन की हालत अचानक खराब होने लगी। पांचों को अस्पताल ले जाया जाने लगा जिसमें से एक की रास्ते में ही मौत हो गई।

जब पांचों को अस्पताल लाया गया तो उसमें से एक और की मौत हो गई अब बचे तीन जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। परिजनों ने बताया की यह हालत पुरानी देसी शराब व खुर्दो से लाई गई शराब पीने के कारण हुआ है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -