चीन के शंघाई में मिले 2 नए केस
चीन के शंघाई में मिले 2 नए केस
Share:

बीजिंग: चीन से फैले कोरोना वायरस के इस संक्रमण के कारण आज पूरी दुनिया परेशान है. क्यूंकि आज इस वायरस के कारण पूरा विश्व परेशान हो चुका है. हर दिन कोविड संक्रमण के कारण आज न जाने से कितने लोगों है जिनके परिवार का चिराग हमेशा हमेशा के लिए भुझ गया. तो कहीं इस वायरस के कारण लोगों के घरों में खाने पीने की किल्लत लगातार बढ़ती जा रही है. 

वहीं चीन के शंघाई में 2 नए संक्रमण के केस पाए गए है, जो बाहर के हैं . म्युनिसिपल हेल्थ कमिशन ने शनिवार को इस बात की सूचना दी गई. वहीं घरेलू संक्रमण के केस में कोई बढ़ोतरी नहीं है. वहीं इस बात का पता चला है की यह संक्रमित बाहर से वापस लौटे है. जिसमे से एक नागरिक 3 अगस्त को फ्रांस होते हुए अमेरिका से शंघाई वापस लौटा है. 

जंहा इस बात का पता चला है कि दूसरा संयुक्त अरब अमीरात से वापस आया है. चीन लौटने के बाद इन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया था. और इसी क्रम में कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के उपरांत टेस्ट किया गया. जिस्मने दोनों ही  पॉजिटिव पाए गए. इन दोनों के साथ प्लेन में कुल 103 लोग थे इन्हें भी क्वारंटाइन कर दिया गया है. शुक्रवार तक शंघाई में 424 संक्रमितों की पुष्टि की गई और 342 स्थानीय संक्रमण की पुष्टि की जा चुकी है. 

फुटबॉल : किस टीम ने जीते सबसे अधिक विश्वकप ?

कुलभूषण जाधव केस: पाक कोर्ट ने किया 3 सदस्यीय पीठ का गठन

इजराइल ने पेश किया दावा, कहा- मिल गया कोरोना को मात देने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -