पंजाब : अब तक राज्य में 246 लोग हुए कोरोना संक्रमित, इतना हुआ मौत का आंकड़ा
पंजाब : अब तक राज्य में 246 लोग हुए कोरोना संक्रमित, इतना हुआ मौत का आंकड़ा
Share:

कोरोना संकट के बीच पंजाब में कोरोना से पीड़ितों की संख्या सोमवार को बढ़कर 246 पर पहुंच गई है. अब तक महामारी से 16 लोगों की मौत हो चुकी है. सोमवार को जालंधर और मोहाली जिले में एक-एक नया पॉजिटिव केस सामने आया है. वहीं, नवांशहर में एक व्यक्ति ठीक भी हुआ. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, सोमवार को जालंधर में एक नया पॉजिटिव केस सामने आया, जिससे इस जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 48 हो गई. मोहाली जिले के नया गांव में भी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इस जिले में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 62 हो गई.

लॉकडाउन के बाद भी कोरोना का डबलिंग रेट बढ़ा, अब तक वायरस से 590 लोगों ने गवाई जान

इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग से मिले जिलेवार आंकड़ों के अनुसार, मोहाली जिला 62 मरीजों के साथ मुख्य हॉटस्पॉट बना हुआ है. इस जिले में अब तक दो मरीजों की मौत और 8 मरीज ठीक हुए हैं. जालंधर जिले के 48 मरीजों में से 2 की मौत और 4 ठीक हुए हैं. पटियाला में 26 मरीजों में से एक मरीज ठीक हुआ है. पठानकोट के 24 मरीजों में से एक की मौत हो चुकी है जबकि नवांशहर के 19 मरीजों में से एक की मौत और 17 मरीज ठीक हो चुके हैं. लुधियाना में 16 मरीजों में से 4 की मौत और 1 ठीक हुआ है.

पालघर: साधुओं की हत्या में शामिल थे NCP और CPM नेता ? वीडियो में दावा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमृतसर में 11 मरीजों में से 2 की मौत और 1 मरीज ठीक हुआ है. मानसा में 11 मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं, होशियारपुर के 7 मरीजों में से 1 की मौत और 4 मरीज ठीक हो चुके हैं. मोगा में 4 मरीजों का इलाज जारी है. फरीदकोट के 3 मरीजों में से एक ठीक हो चुका है जबकि रोपड़ के 3 मरीजों में से एक की मौत हो चुकी है. संगरूर में 3 मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं बरनाला के 2 मरीजों में से एक की मौत और दूसरा ठीक हो चुका है. फतेहगढ़ साहिब और कपूरथला में 2-2 मरीजों का इलाज जारी है और गुरदासपुर, मुक्तसर व फिरोजपुर में एक-एक कोरोना मरीज का इलाज चल रहा है.

लोकसेवा दिवस आज, पीएम मोदी बोले- कोरोना से जंग में अहम भूमिका निभा रहे लोकसेवक

दिल्ली-ग़ाज़ियाबाद के बीच आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबन्ध, डीएम ने जारी किए आदेश

कोरोना : अपनी छोटी सी कमाई से पुलिसवालों को नाश्ता-पानी करा रहा यह शख्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -