दिल्ली-ग़ाज़ियाबाद के बीच आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबन्ध, डीएम ने जारी किए आदेश
दिल्ली-ग़ाज़ियाबाद के बीच आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबन्ध, डीएम ने जारी किए आदेश
Share:

गाजियाबाद: कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए गाजियाबाद और दिल्ली के बीच आवाजाही पर पूरी तरह से पाबन्दी लगा दी गई है. गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पाण्डेय ने सोमवार को दिल्ली की यात्रा पर प्रतिबन्ध लगाने का आदेश जारी किया. जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा सबमिट की गई रिपोर्ट का हवाला देते हुए अपने आदेश में कहा कि जिले में 6 ऐसे कोरोना संक्रमित लोगों के केस मिले हैं जो किसी न किसी काम से दिल्ली पहुंचे थे. 

उन्होंने कहा कि इस रिपोर्ट से यह स्पष्ट जाहिर है कि दिल्ली-गाजियाबाद के मध्य आने-जाने वाले लोगों में कोरोना के संक्रमण के फैलने की प्रबल संभावना है.  आदेश में आगे कहा गया कि इसी बात के मद्देनज़र जनहित में अग्रिम आदेशों तक दिल्ली-गाजियाबाद के बीच आवागमन को पूरी तरह से बैन किया जाता है. हालांकि आवश्यक चीजों, बहुत जरूरी कार्य और प्रशासन द्वारा जारी किए गए वैध पास धारकों को दिल्ली आने-जाने की अनुमति मिलेगी. ये आदेश राष्ट्रीय आपदा अधिनियम 2005 एवं एपिडेमिक एक्ट के तहत जारी किया गया है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद में लगातार इजाफा हो रहा है. उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार सोमवार को 2 नए जिले एटा और सुल्तानपुर में COVID-19 के केस सामने आए हैं. जिसके बाद 52 जिलों तक फैले चुके कोरोना के अब तक 1184 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं.

शेख मोहम्मद गौस की मौत पर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर पर लिया बड़ा एक्शन

कैंटीन में पसरा रहेगा सन्नाटा, लेकिन सरकारी दफ्तरों में कर्मचारी रहेंगे मौजूद

इस अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइन ने किया वेतन कटौती का ऐलान, 20 फीसद तक कटेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -