पालघर: साधुओं की हत्या में शामिल थे NCP और CPM नेता ? वीडियो में दावा
पालघर: साधुओं की हत्या में शामिल थे NCP और CPM नेता ? वीडियो में दावा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर में 2 साधुओं समेत 3 लोगों की भीड़ द्वारा बेरहमी से हत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें कि गुरुवार (अप्रैल 16, 2020) को हुई इस घटना का वीडियो 3 दिन बाद रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद लोगों को असलियत पता चली थी। पालघर मॉब लिंचिंग का ये वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इस वीडियो में दिख रहे एक संदिग्ध शख्स की पहचान को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने जानकारी माँगी थी। अब खुलासा हुआ है कि वो शरद पवार की पार्टी NCP का आदमी है।

दरअसल, संबित पात्रा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए पूछा था कि पालघर के इस भयावह वीडियो में सफ़ेद और पीले रंग की टीशर्ट पहना शख्स कौन है? उन्होंने महाराष्ट्र के लोगों से कहा था कि यदि किसी को उसकी पहचान पता हो तो वो बताएँ। पात्रा के अनुसार, उस शख्स की पहचान सामने आने के बाद गुत्थी सुलझ सकती है। वो भीड़ को निर्देशित करता हुआ भी नज़र आता है। अब भाजपा के महासचिव सुनील देवधर ने स्थानीय लोगों के हवाले से बड़ा खुलासा किया है। देवधर ने बताया है कि उस व्यक्ति का नाम काशीनाथ चौधरी है।

 

काशीनाथ चौधरी शरद पवार की अध्यक्षता वाली NCP का जिला सदस्य है। देवधर की मानें तो हत्यारी भीड़ में लेफ्ट पार्टी CPM के पंचायत सदस्य व उसके साथ विष्णु पातरा, सुभाष भावर और धर्मा भावर भी मौजूद थे। हालांकि, इस बारे में अब तक किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, किन्तु अगर इस हत्याकांड में एनसीपी और सीपीएम नेताओं की मौजूदगी पाई जाती है, तो महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल आ सकता है।

 

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग की हालत नाजुक, ब्रेन-डेड होने की खबर

1.5 लाख मीट्रिक खाद्यान्न बांटकर सीएम योगी ने बनाया नया रिकार्ड, जानें क्यों नही है कोई संदेह

रमजान को लेकर सऊदी के मस्जिदों में बड़ा एलान, प्रमुख नमाज़ को किया स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -