चैंपियंस लीग के अंतिम-चार में भिड़ेंगे इटली के दो क्लब
चैंपियंस लीग के अंतिम-चार में भिड़ेंगे इटली के दो क्लब
Share:

इटली के 2 क्लब इंटर और AC मिलान यूएफा चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में आमने-सामने होने वाला है। इंटर मिलान ने क्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण का मैच बेनफिका से 3-3 से ड्रॉ खेला, लेकिन वह कुल 5-3 के स्कोर से जीतकर अंतिम चार में पहुंचने वाला है। इंटर मिलान ने पहले चरण का मैच 2-0 से जीत लिया था। इंटर के लिए गोल निकोला बेरेला (14वें मिनट), लौटारो मार्टिनेज (65वें मिनट) और योकिन कोरिया (78वें मिनट) ने दागे। वहीं, बेनफिका के लिए तीन गोल फ्रेडिक ओरनेस (38वें मिनट), एंटोनियो सिल्वा (86वें मिनट) और पीटर मुसा (90+5वें मिनट) ने कर दिए है। 

मैनचेस्टर सिटी की टीम भी निरंतर तीसरी बार इस लीग के सेमीफाइन में आ चुकी है। यह टीम बीते 15 मैचों में नहीं हार पाए थी। ऐसे में यह टीम सेमीफाइनल में सभी के लिए बड़ी चुनौती होने वाली है। इंटर और एसी मिलान के बीच मैच में जीतने वाली टीम सिटी से भिड़ते हुए दिखाई देने वाली है। सिटी और बायर्न म्यूनिख के बीच क्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण का मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा। लेकिन सिटी ने पहले चरण का मुकाबला 3-0 से जीता था और टीम 4-1 के कुल स्कोर के साथ सेमीफाइनल का टिकट कटाने में कामयाब हो गई। 

अब सेमीफाइनल में सिटी का सामना 14 बार का विजेता रीयल मैड्रिड के साथ होने वाला है। म्यूनिख के लिए एकमात्र गोल जोशुआ किमिच ने पेनाल्टी पर किया। सिटी की टीम पहली बार यह खिताब जीतने के लिए प्रयासरत हो चुके है। वह 2021 के फाइनल में हार चुकी थी।

केएल राहुल को बड़ा झटका, लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना

मोहम्मद सालाह के दो गोल ने लिवरपूल को 5 मैचों के बाद मिली जीत

जकार्ता एशियाई खेलों में खेलने गईं कशिश पर लगा किस बात का प्रतिबंध, जानिए मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -