मोहम्मद सालाह के दो गोल ने लिवरपूल को 5 मैचों के बाद मिली जीत
मोहम्मद सालाह के दो गोल ने लिवरपूल को 5 मैचों के बाद मिली जीत
Share:

लिवरपूल को इंग्लिश प्रीमियर लीग में 5 मैचों बाद जीत मिल पाई है। उसने लीड्स को 6-1 के बड़े अंतर से पराजित करने में कामयाबी हासिल की। लिवरपूल की जीत में मिस्र के स्टार स्ट्राइकर मोहम्मद सालाह ने दो गोल भी दाग दिए है। डिओगो जोटा ने भी 2 गोल भी दाग दिए है। एक-एक गोल नीदरलैंड के कोडी गाक्पो और डार्विन नुनेज ने कर दिया है। 6 हफ्ते पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड को 7-0 से परास्त करने के उपरांत लिवरपूल की यह पहली जीत है। EPL अंक तालिका में वह  8वें स्थान पर अब भी बनी हुई है।

लिवरपूल ने चार गोल मध्यांतर के बाद किए: अब तक मिली जानकारी के अनुसार पहले हाफ में वर्ल्डकप में नीदरलैंड के लिए तीन गोल करने वाले कोडी गाक्पो ने लिवरपूल को शुरुआती बढ़त भी दिलवा दी है। जिसके उपरांत सालाह ने दूसरा गोल भी दाग दिया है। पहले हाफ में लिवरपूल 2-0 की बढ़त पर रहा है, लेकिन लीड्स को असली झटका दूसरे हाफ  में लग गया है। हालांकि, मध्यांतर के 2 मिनट के उपरांत ही इब्राहिम कोनाटे ने लीड्स के लिए गोलकर स्कोर 1-2 कर दिया, लेकिन 5 मिनट के उपरांत ही लिवरपूल ने जोटा के गोल की बदौलत बढ़त फिर दो गोल कर चुके है। जिसके उपरांत सालाह ने लीग का अपना 15वां गोल किया। जिसके उपरांत जोटा और नुनेज ने लिवरपूल के लिए गोल किए।

क्लॉप ने बताया अपना सर्वश्रेष्ठ मैच: जीत के उपरांत लिवरपूल के मैनेजर जुर्गेन क्लॉप ने इस मुकाबले को सत्र का अपना सर्वश्रेष्ठ मैच करार भी दे दिया है। वहीं लीड्स की टीम इस सत्र में सर्वाधिक गोल खाने वाली टीम बन चुकी है। उसके विरुद्ध अब तक 60 गोल हो चुके हैं। आठ दिन पहले ही उसे क्रिस्टल पैलेस ने 5-1 से मात दे दी है।

रेड मिनी ड्रेस में पूजा हेगड़े ने ढाया कहर

रैपर यो यो हनी सिंह ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पूल, बोले- 'वो देश को आगे लेकर जाएंगे'

इस अभिनेता को दोस्त मानती है कंगना, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -