केएल राहुल को बड़ा झटका, लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना
केएल राहुल को बड़ा झटका, लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना
Share:

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान के.एल. राहुल पर पेनल्टी लगाई गई है। ये पेनल्टी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ IPL मैच के चलते उनकी टीम के स्लो ओवर रेट के लिए लगाया गया है। IPL ने एक बयान में बताया कि जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए 26वें मैच में आचार संहिता के उल्लंघन के लिए राहुल की खिंचाई की गई।

बृहस्पतिवार को IPL में एक विज्ञप्ति में कहा, चूंकि यह IPL की आचार संहिता के तहत स्लो ओवर रेट का पहला अपराध था, इसलिए राहुल पर 12 लाख रुपये की पेनल्टी लगाई गई। राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जायसवाल एवं जोस बटलर के बीच 87 रन की शुरूआती भागेदारी की थी, मगर आवेश खान के 3/25 और मार्कस स्टोइनिस के 2/28 की बेहतरीन गेंदबाजी से लखनऊ सुपर जायंट्स बुधवार को 10 रन से जीत गई। काइल मेयर के 51 रन बनाने के बाद भी राजस्थान ने लखनऊ को 154/7 पर समेट दिया था।

11वें ओवर तक राजस्थान ने कोई विकेट नहीं गंवाया था तथा लक्ष्य की तरफ बढ़ती नजर आ रही थी। मगर स्टोइनिस ने दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट कर मैच को लखनऊ के पक्ष में कर दिया। राजस्थान ने 12-17 ओवर में 32 रन पर चार विकेट गंवा दिए। लखनऊ के गेंदबाजों ने राजस्थान के रनों की गति रोक दी तथा आस्किंग रन रेट बहुत ऊपर चला गया जिसके चलते राजस्थान 20 ओवरों में 144/6 पर ही सिमट कर रह गया। लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत से अंक तालिका में अपना दूसरा स्थान बनाए रखने में सहायता प्राप्त हुई है।

IPL 2023: ये राजस्थान को फिनिश कर देगा.., RR हारी, तो रियान पराग पर भड़क पड़े फैंस

धोनी-धोनी से गूंज उठा स्टेडियम, देखकर अनुष्का शर्मा ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

IPL में सबसे ख़राब स्थिति में चल रही दिल्ली कैपिटल्स के अब चोरी हुए बैट और किट बैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -