सेबी ने गोफर्स्ट और आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी के आईपीओ पर लगाई रोक
सेबी ने गोफर्स्ट और आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी के आईपीओ पर लगाई रोक
Share:

नई दिल्ली: भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) ने आदित्य बिड़ला सन लाइफ एसेट मैनेजमेंट कंपनी, और गोफर्स्ट (तत्कालीन गोएयरलाइंस) के प्रस्तावित आरंभिक सार्वजनिक प्रस्तावों के लिए बिना कोई कारण बताए अपनी मंजूरी पर रोक लगा दी है।

हालांकि, बाजार नियामक ने आगे स्पष्ट नहीं किया। परिसंपत्ति प्रबंधन कंपनी ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिए धन जुटाने के लिए अप्रैल में सेबी के पास प्रारंभिक दस्तावेज दाखिल किए थे। ड्राफ्ट पेपर के अनुसार प्रस्तावित आईपीओ पूरी तरह से बिक्री के लिए एक प्रस्ताव है, जिसमें दो प्रमोटर- आदित्य बिड़ला कैपिटल और सन लाइफ (इंडिया) एएमसी इन्वेस्टमेंट्स- संपत्ति प्रबंधन फर्म में अपनी हिस्सेदारी बेचेंगे।

3.88 करोड़ इक्विटी शेयरों के प्रस्तावित आईपीओ में आदित्य बिड़ला कैपिटल द्वारा 28.51 लाख इक्विटी शेयरों और सन लाइफ एएमसी द्वारा 3.6 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री का प्रस्ताव शामिल है। गो एयरलाइंस (इंडिया) लिमिटेड, जिसने खुद को 'गो फर्स्ट' के रूप में रीब्रांड करने की घोषणा की है, ने मई में 3,600 करोड़ रुपये की शुरुआती शेयर बिक्री के लिए प्रारंभिक कागजात दाखिल किए। गो एयरलाइंस के प्रस्ताव दस्तावेजों की प्रसंस्करण स्थिति पर सेबी के नवीनतम अपडेट के अनुसार, "टिप्पणियों को जारी करने पर रोक लगा दी गई है।"

हीरो साइकिल्स ने यूरोप में मेड-इन-इंडिया का पहला बैच ई-बाइक किया डिलीवर

दिल्ली में सर्वदलीय बैठक के बाद जम्मू-कश्मीर में हिंसा की घटनाएं बढ़ीं

NHRC को मिला शिकायतकर्ताओं का प्रतिनिधित्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -